IPL 2023 : भोजपुरी कमेंट्री से फैंस को दीवाना बना रहे रवि किशन, शेयर किया खास वीडियो, देखें Video

Last Updated 03 Apr 2023 03:38:39 PM IST

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीजन का आगाज हो चुका है। इस टुर्नामेंट को लेकर क्रिकेट के फैंस काफी उत्साहित रहते हैं।


रवि किशन बना रहे फैंस को दीवाना

आईपीएल के इस नए सत्र में कुछ नए नियमों को जोड़ा गया है। वहीं बात करे कमेंट्री बॉक्स की तो इस बार दर्शकों को हिंदी और अंग्रेजी के अलावा क्षेत्रिय भाषा में भी कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

 

भोजपुरी भाषा में बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन कमेंट्री कर रहें है। हो रही कमेंट्री भी लोगों को खूब भा रही है। रवि किशन ने खुद खुद अपने ट्विटर एकाउंट से वीडियो शेयर किया है।

दरअसल, रवि किशन ने इस पर खुलकर बात करते हुए कहा हैं कि “मैं क्रिकेट का बहुत बड़ा फैन हूं और मैं भोजपुरी टीम के साथ खेलता भी हूं। जहां मेरे साथी सांसद मनोज तिवारी और अन्य खिलाड़ी भी क्रिकेट खेलते हैं। खेल की बारीकियां मेरे खेलने के अनुभव के साथ स्वाभाविक रूप से मेरे पास हैं। मेरी मातृभाषा में इस खेल की कमेंट्री करना मेरे लिए सौभाग्य की बात हैं।”

रवि किशन ने कहा कि “उत्तर प्रदेश और बिहार जैसे राज्यों सहित देश भर में करीब 25 करोड़ लोग शामिल हैं, जो भोजपुरी बोलते हैं बोलने के साथ-साथ उसे महसूस भी करते हैं। इसलिए यह मेरा फर्ज हैं कि मैं अपनी मातृभाषा भोजपुरी का प्रचार पूरे देश में करूं और आगे भी मैं इसके लिए जो कर सकता हूं करूंगा।”

देखें विडियो

 

समय लाईव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment