IPL 2023: RCB की जीत के लिए नेता सिद्दारमैया ने किया पोस्ट, फैंस का जीता दिल जीता

Last Updated 03 Apr 2023 01:34:01 PM IST

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रविवार को फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली के अर्धशतकों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने आईपीएल 2023 के मैच में मुंबई इंडियंस पर आठ विकेट से शानदार जीत हासिल की।


चिन्नास्वामी स्टेडियम में 1247 दिनों के बाद जैसे ही आरसीबी मैदान में उतरी, फ्रेंचाइजी के नारे पूरे अखाड़े में गूंज गए। अपने श्रेय के लिए आरसीबी ने बिल्कुल भी निराश नहीं किया, क्योंकि गेंदबाजों ने मुंबई को 171/7 पर रखने के लिए पावर-प्ले और बीच के ओवरों में विकेट लिए, हालांकि युवा तिलक वर्मा ने केवल 46 गेंदों पर नाबाद 84 रन बनाए।

इससे पहले आईपीएल टीम आरसीबी के समर्थन में कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्दारमैया का सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है। खेल प्रेमियों और प्रशंसकों ने दिग्गज कांग्रेसी नेता की खेल भावना की सराहना की। क्रिकेट मेरा पसंदीदा खेल है। मुझे आरसीबी टीम पर गर्व है। टीम आरसीबी को मेरे जैसे करोड़ों प्रशंसकों की शुभकामनाएं हैं।

सिद्दारमैया की पोस्ट में कहा गया है, मुझे विश्वास है कि हमारी टीम निश्चित रूप से कप जीतेगी। कन्नडिगा के रूप में, मेरा समर्थन हमेशा आरसीबी के साथ है।

रविवार को उन्होंने चुनाव प्रचार के अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बीच मैच देखा।

सिद्दारमैया पूरे मैच के दौरान गैलरी में बैठे रहे और खेल का लुत्फ उठाया।

सिद्दारमैया के साथ विधान परिषद के अध्यक्ष बसवराज होरात्ती और कांग्रेस नेता बसवराज रायरेड्डी भी थे। आरसीबी ने बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरूआत की।

आईएएनएस
बेंगलुरू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment