INDvsAUS: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मार्क वॉ ने की शमी की तारीफ, बोले...

Last Updated 23 Sep 2023 12:33:29 PM IST

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मार्क वॉ ने मोहाली में पहले वनडे में मोहम्मद शमी के प्रदर्शन (5/51) की तारीफ़ करते हुए कहा कि भारतीय तेज गेंदबाज 'हाफ-वॉली लेंथ से हमेशा खतरनाक है।


उन्होंने कहा, ''उन्होंने बिल्कुल सही लेंथ पर गेंद फेंकी और उन्होंने बल्लेबाजों को क्रीज पर रोका -- न शार्ट और न फुल लेंथ, बिल्कुल सही लंबाई जहां आपको थोड़ा सा मूवमेंट मिलता है। इस लेंथ पर बल्लेबाजों को चौका नहीं मिल सकता। शमी उस हाफ-वॉली लेंथ से बैट्समेन को परेशान कर रहे थे।"

इस बीच, भारत के पूर्व क्रिकेटर अभिषेक नायर ने उस निर्णय के बारे में बात की जो भारतीय थिंक-टैंक को प्लेइंग इलेवन के संबंध में करना है कि क्या शमी और मोहम्मद सिराज दोनों को एक साथ रखना संभव होगा।

“इन दोनों के बीच एक दिलचस्प मुकाबला होने वाला है। आपको आज के खेल में विकेट लेने के महत्व का पता चल गया क्योंकि भारत एक मजबूत ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी लाइन-अप को आउट करने में कामयाब रहा।

उन्होंने कहा, “यह आपको बताता है कि जब आपके पास विकेट लेने में सक्षम गेंदबाज हैं, शार्दुल ठाकुर को लेकर टॉस-अप हो सकता है। आप सोच रहे हैं कि क्या आप उस ऑलराउंडर के स्लॉट के साथ जाने के बारे में सोच रहे हैं या नहीं। एक बेहतरीन गेंदबाज के साथ जा रहे हैं या नहीं जो खेल के हर चरण में आपको विकेट दिला सके।"

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment