Greater Noida: हिमालय प्राइड सोसाइटी के बाहर कार में मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

Last Updated 17 Oct 2024 11:34:47 AM IST

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके में बीती रात एक सोसाइटी के बाहर खड़ी कार में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया।


बताया जा रहा है कि करीब तीन-चार घंटे तक युवक कार के अंदर ही मौजूद था। इस दौरान वह बेहोश हो गया।  

इसकी सूचना उसके परिजनों को दी गई। मौके पर पहुंची पत्नी ने कार का शीशा तोड़कर आसपास के लोगों की मदद से पति को बाहर निकाला। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक शराब पीने का आदी था। मौत की पहली वजह बहुत ज्यादा शराब पीने के कारण हो सकती है। पुलिस ने बताया कि 16 अक्टूबर को थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत हिमालय प्राइड सोसाइटी के बाहर कार में राहुल मिश्रा (34) बेहोशी की हालत में मिले। कार के चारों गेट अंदर से बंद थे। राहुल इसी सोसाइटी में अपने परिवार के साथ रहता था।

कार के शीशे तोड़कर राहुल की पत्नी ने अपने पति को बाहर निकाल कर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने राहुल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया है कि मृतक की पत्नी ने जानकारी दी कि राहुल नियमित रूप से अत्यधिक शराब पीने का आदी था। मृतक की कार में एक खाली शराब की बोतल भी मिली है।

शराब के बहुत ज्यादा सेवन से प्रथम दृष्टया मृत्यु होना प्रतीत हो रहा है। मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की कई एंगल से जांच कर रही है।

आईएएनएस
ग्रेटर नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment