गाजियाबाद में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोपी मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

Last Updated 15 Oct 2024 11:48:29 AM IST

गाजियाबाद के थाना नंदग्राम पुलिस ने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले वांछित आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।


आरोपी के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, जिंदा और खोखा कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपी बच्ची के पड़ोस में रहता है और उसे बहला फुसला कर अपने साथ ले गया था।

बच्ची ने घर पहुंच कर अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना अपने माता-पिता को बताई। इसके बाद परिजनों ने इसकी रिपोर्ट पुलिस थाने में की।

सहायक पुलिस आयुक्त नन्दग्राम पूनम मिश्रा ने बताया है कि गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट के थाना नंदग्राम में 13 अक्टूबर की देर रात एक व्यक्ति ने पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज कराई थी जिसके मुताबिक उसने बताया था कि 12 अक्टूबर की रात को एक अज्ञात व्यक्ति उसकी 7 वर्षीय पुत्री को कहीं लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया है।

इसकी सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। बच्ची की निशानदेही और सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी सद्दाम को ढूंढ निकाला और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पूनम मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने वारदात के दौरान पहने गए आरोपी के कपड़ों को बरामद करने के लिए एक टीम आरोपी के साथ भेजी।

सद्दाम जब टीम को लेकर अपने कपड़ों को बरामद करने पहुंचा तो उसने पहले से ही झाड़ियों के पीछे एक लोडेड तमंचा छुपा रखा था, जिससे उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया।

इसके बाद पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की और सद्दाम के पैर में गोली लगने के बाद वह घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी सद्दाम को अस्पताल भिजवाया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आईएएनएस
गाजियाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment