Noida News: गुलेल से गाड़ियों का कांच तोड़ सामान चुराने वाले दो शातिर गिरफ्तार, 6 लैपटॉप संग अवैध हथियार बरामद

Last Updated 21 Jul 2024 09:08:45 AM IST

Noida News: नोएडा के थाना फेस-1 पुलिस और बदमाशों के बीच बीती देर रात मुठभेड़ हुई है। जिसमें दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। ये दोनों गुलेल के जरिए गाड़ियों का कांच तोड़ कर उसमें रखा महंगा सामना चुरा कर फरार हो जाते थे। इनके खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज हैं।


Noida News

पुलिस के मुताबिक, " 20 जुलाई की रात थाना फेस-1 पुलिस, दिल्ली की तरफ से गोल चक्कर को जाने वाले रास्ते पर चेकिंग कर रही थी। तभी एक स्कूटी पर 2 संदिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिए। जिन्हें पुलिस ने चेकिंग करने के लिए रोका तो वह भागने लगे।"

दोनों बदमाश तेजी से स्कूटी चलाते हुए सेक्टर-14ए के पीछे से दिल्ली की तरफ जाने वाले गंदे नाले की पटरी पर भागने लगे जिस पर पुलिस टीम ने उनका पीछा किया। इस दौरान स्कूटी फिसल कर गिर गई और बदमाश ने अपने पास मौजूद अवैध हथियार से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

पुलिस टीम द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में तमिलनाडु का रहने वाले रोहित कृष्णन (26 वर्ष) पैर में गोली लगने से घायल हो गया। वहीं बिहार का रहने वाला बदमाश गुलशन कुमार उर्फ ठाकुर (20 वर्ष) कांबिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया।

बदमाशों के कब्जे से एक बड़े बैग में 6 लैपटॉप, एक रबड़ लगी लकड़ी गुलेल, लोहे की छोटी-छोटी गोलियों से भरा डिब्बा, छोटे बैग में 1 ऐपल ऐयर टैग होल्डर, 3 एटीएम/डेबिट कार्ड और अन्य सामान समेत घटना में इस्तेमाल 1 स्कूटी बरामद की गई। अभियुक्त रोहित कृष्णन के कब्जे से एक अवैध तमंचा .315 बोर, एक जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद हुआ।

पुलिस ने बताया है कि अभियुक्तों द्वारा मुख्य मार्ग व कॉलोनी में खड़ी गाड़ियों का शीशा तोड़कर उसमें से बैग व लैपटॉप आदि चुरा लिया जाता था। शीशा तोड़ने के लिए गुलेल एवं छोटी-छोटी बेयरिंग बॉल का इस्तेमाल करते थे। रोहित कृष्णन पर ही 9 मामले दर्ज हैं।

आईएएनएस
नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment