UP: सरयू एक्सप्रैस में महिला सिपाही पर हमला करने वाला एनकाउंटर मे ढेर, 2 पुलिसकर्मी भी घायल

Last Updated 22 Sep 2023 10:55:45 AM IST

सरयू एक्सप्रेस में महिला सिपाही पर जानलेवा हमले में शामिल मुख्य आरोपी अनीस को अयोध्या में पुलिस और एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया है। वहीं इस मामले में दो अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल पर हमले में आरोपी की पुलिस और STF के साथ मुठभेड़ में हुई मौत को लेकर SSP अयोध्या राजकरन नैय्यर ने कहा, "एक महिला कास्टेबल को घायल करने की वारदात हुई थी। इनपुट के आधार पर पीड़िता को एक फोटो दिखाकर पहचान करवाई गई थी इसके आधार पर आज इनायत नगर थाना इलाके में छापेमारी कर गिरफ़्तारी के प्रयास किए जा रहे थे। इसी क्रम में अभियुक्तों और पुलिस के बीच में मुठभेड़ हुई। दो अभियुक्त घायल हुए थे उन्हें गिरफ़्तार किया गया, तीसरा अभियुक्त फरार हो गया था उसे फिर से पकड़ने की कोशिश की गई जिसमें वह पुलिस पर फायरिंग कर रहा था तभी जवाबी फायरिंग में उसे गोली लगी। उसे अस्पताल लाया गया, इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। मृतक अभियुक्त का नाम अनीश खान है, बाकी के दो अभियुक्त विशंभर दयाल और आज़ाद है जोकि इलाजरत हैं। पूरे ऑपरेशन में हमारा एक कांस्टेबल भी घायल हुआ है।"

 

एनकाउंटर में ढेर मुख्य आरोपी अनीस महिला कांस्टेबल से ट्रेन में छेड़खानी कर रहा था। महिला सिपाही ने जब बदमाश को पटक दिया तो तीनों बदमाशों ने महिला पर जानलेवा हमला कर दिया था और उसके चेहरे को लहूलुहान कर दिया था।

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment