भाजपा की नीतियों से जनता नाखुश है और इसे सत्ता से हटाने का मन बना चुकी है: अखिलेश

Last Updated 24 Mar 2021 06:43:56 PM IST

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की नीतियों से नाखुश है और इसे सत्ता से हटाने का मन बना चुकी है।


पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव(फाइल फोटो)

यादव आज जिले के करारी कस्बा निवासी सपा के जिला मंत्री मौला बख्श के पुत्री के विवाह समारोह में नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे थे।

इस मौके पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए यादव ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा को सत्ता से हटाने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का हर वर्ग मौजूदा राज्य सरकार की नीतियों से नाखुश है। केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार से किसानों को कई बार अपमानित होना पड़ा है।

भाजपा ने किसानों को कभी आतंकवादी तो कभी बवाली कहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा का रवैया किसान विरोधी है ।

अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में सर्वत्र भ्रष्टाचार है और हर थाने व तहसील में लूट मची हुई है। जनता की परेशानियों को नहीं सुना जा रहा है। प्रदेश की सरकार पिछड़ों, दलितों एवं मुसलमानों के साथ अत्याचार कर रही है।

उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राज्य की भाजपा सरकार किसानों की आय दोगुना करने का राग तो अलाप रही है। आय को दोगुना कैसे करेंगी यह नहीं बताती है। किसानों को उनकी फसल का उचित दाम नहीं मिल पा रहा है। व्यापारी भी इस सरकार से परेशान है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि डीजल एवं पेट्रोल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी को लेकर सरकार ने चुप्पी साध रखी है ।

उन्होंने कहा कि सरकार अधिकारियों का निलंबन एवं बर्खास्तगी कर रही है और इसके पहले कभी ऐसा नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि जब सूबे में हमारी सरकार थी। नेताजी यानी उनके पिता मुलायम सिंह यादव का फोन टेप किया जाता था। इस का खुलासा होने पर भी हमारी सरकार द्वारा इस तरह की कार्रवाई नहीं की गई ।

यादव का यहां आने पर पार्टी कार्यकर्ताओं कई स्थानों पर जोरदार स्वागत किया। उनके साथ राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज भी शामिल थे।
 

वार्ता
कौशांबी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment