यूपी छोड़ बंगाल की चिंता मे लगे है योगी: अखिलेश

Last Updated 17 Mar 2021 09:40:04 PM IST

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बंगाल या पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास को ठप करने वाले पश्चिम बंगाल के विकास की बात कर रहे हैं।


समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव (file photo)

श्री यादव ने पत्रकारों से कहा कि यूपी में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार के कार्यकाल में जनता डीजल पेट्रोल और महंगाई से परेशान बनी हुई है लेकिन मुख्यमंी दूसरे राज्यो मे प्रचार करके वाहवाही लूटने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होने कहा ‘‘ मुख्यमंत्री योगी बंगाल में बोलते है कि वे राम शिव की घरती से आये है और बंगाल मे विकास करेगे लेकिन उत्तर प्रदेश का विकास पूरी तरह से रोक दिया है जब उत्तर प्रदेश मे विकास को रोक दिया है तो फिर बंगाल मे विकास क्या करेगे।’’

उन्होने आरोप लगाया कि सपा सरकार के समय से चल रहे सारे कामो को सीएम योगी ने रोक दिया है । राज्य की कानून व्यवस्था का इस समय बुरा हाल है । उन्होने पश्चिम बंगाल की जनता से अपील की है कि वो ममता बनर्जी को दुबारा जिताये ताकि नफरत फैलाने वाले काबिज ना हो सके ।

ममता बनर्जी के व्हीलचेयर पर चुनाव प्रचार को भाजपा के नाटक से जुडे सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सबसे ज्यादा नाटक करके खुद वोट बटोरने का काम करती है लेकिन आज ममता के चोट लगने के कारण व्हील चेयर पर प्रचार कर रही है तो भाजपा नाटक बता रही है। कभी भाजपा के लोग कहते थे कि इटावा के लोगो ने डाक्टर छीन लिये हैं लेकिन आज इटावा की स्वास्थ्य सेवाये कैसी है यह आप खुद देख ले ।

उन्होने कहा कि योगी सरकार के चार साल पूरे हो गये है लेकिन उसके बावजूद भी आज तक लायन सफारी चालू नही की जा सकी है। दूसरे यहॉ से शेरों को ले जा कर गोरखपुर की शान बढाने का काम करने मे लगे हुए है।

पंचायत चुनाव को लेकर उन्होने कहा ‘‘यह खुशी की ही बात है कि सरकार के प्रस्ताव को अदालत ने ठुकरा दिया है और नये सिर से आरक्षण करने को कहा है लेकिन मुझे कहीं ना कहीं साजिश नजर आती है उस ओर भी सरकार को देखना चाहिए कि कही चुनाव टाल ना दिया जाये।

वार्ता
इटावा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment