महोबा में 82 साल की बुजुर्ग के साथ बलात्कार

Last Updated 05 Feb 2021 12:01:34 AM IST

उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के खरेला क्षेत्र में एक 82 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है।


महोबा में 82 साल की बुजुर्ग के साथ बलात्कार

अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम ने गुरूवार को बताया कि खरेला कस्बे में बुजुर्ग महिला अपनी नातिन के साथ रहती थी। कल रात गांव में ही आयोजित कार्यक्रम में नातिन के चले जाने के कारण वह घर मे अकेली थी कि देर रात मकान की दीवार फांद कर दो बदमाश लूटपाट के इरादे से उसके घर मे घुसे।

धन संपदा की पूछताछ करते हुए महिला के साथ बदमाशों ने पहले बुरी तरह मारपीट की तथा बाद में दरिंदगी दिखाते हुए उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान वृद्धा की पौत्री को घर वापस आते देख बदमाश भाग निकले।

उन्होने बताया कि महिला की हालत बेहद खराब हो जाने पर उसे उपचार के लिए महिला जिला अस्पताल में सघन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने उसकी हालत बेहद नाजुक बताई गई है। इस बीच पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर मामले में दो लोगो के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करके जांच शुरू की है।

महिला के पड़ोस में रहने वाले आरोपियों में एक फुल्लू नामक व्यक्ति को मामले में नामजद किया गया है जबकि दूसरा उसका साथी अज्ञात है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गठित की गई है।

वार्ता
महोबा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment