Ashok Jain murder case : अशोक जैन हत्याकांड में कोटा पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा

Last Updated 21 Oct 2024 12:32:34 PM IST

राजस्थान में कोटा के उद्योग नगर थाना में सितंबर महीने में हुए अशोक जैन हत्याकांड में स्थानीय पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कोटा की उद्योग नगर की पुलिस ने इस मामले में मारपीट कर हत्या करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


अशोक जैन हत्याकांड में कोटा पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा

दोनों इनामी बदमाश हैं। इन पर 5-5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था। इस घटना की जानकारी देते हुए कोटा सिटी एसपी अमृता दुहन ने बताया, “सितंबर महीने में कुछ अपराधियों ने प्रेम नगर गेट के पास एक साथ दो घटनाओं को अंजाम दिया था।

एक घटना में एक महिला को गंभीर रूप से घायल किया था। साथ ही एक पुरुष, जिसका नाम अशोक जैन था, उसके साथ गंभीर रूप से मारपीट की थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।"

उन्होंने बताया,  इस घटना में पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया था। जिनके नाम महावीर, महेश और सत्य नारायण हैं। इन अपराधियों के खिलाफ लगातार एसएचओ उद्योग नगर की टीम और कई और टीमें कोटा, कोटा ग्रामीण, बारा, झालावाड़, मध्य प्रदेश के विभिन्न शहर में लगातार दबिश दे रही थीं। पुलिस ने इसी दौरान तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।”

उन्होंने आगे कहा, “गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम सत्यनारायण और महावीर हैं। शेष बचा महेश नामक आरोपी को पकड़ने का प्रयास लगातार जारी है। महेश बहुत ही शातिर अपराधी है।

पहले भी वह जब एक बार गिरफ्तार हुआ था और उसके बाद फरार हुआ था तो दो ढाई साल के कड़े प्रयासों के बाद उसे गिरफ्तार किया जा सका था। हमारी टीम लगातार उसके पीछे है। हम जल्दी ही सफलता हासिल करने की दिशा में होंगे। किसी भी कीमत पर उसे ज्यादा दिनों तक बच के भागने नहीं दिया जाएगा। हम उसे जल्दी से जल्दी पकड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।”

आईएएनएस
कोटा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment