Exit Poll Results 2024 : Exit Poll की खुल चुकी है पोल, मैं पक्का जीतूंगा, बोले अनिल विज

Last Updated 06 Oct 2024 08:32:54 AM IST

Exit Poll Results 2024 : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता अनिल विज (Anil Vij) ने शनिवार को कहा कि एग्जिट पोल (Exit Poll) की पोल खुल चुकी है। उन्होंने दावा किया है कि वो अंबाला कैंट के चुनावी मैदान में जीत का परचम लहराने जा रहे हैं।


उन्होंने कहा कि अभी तक मतदान का पूरा आंकड़ा नहीं आया है।

चुनाव आयोग रात 11 बजे के बाद अंतिम आंकड़े जारी करेगा। ऐसे में मुझे लगता है कि इससे पहले कुछ कहना उचित नहीं रहेगा। आयोग द्वारा बिना आंकड़े जारी किए कैसे एग्जिट पोल आ सकते हैं ।”

उन्होंने कहा, “मुझे अंबाला कैंट का पता है। मैं भारी मतों से जीत का परचम लहराने जा रहा हूं। इसके अलावा, हरियाणा में भाजपा तीसरी बार जीत के साथ हैट्रिक लगाने जा रही है।”

उन्होंने कहा, “एग्जिट पोल को लेकर कई लोग दावे कर रहे हैं, लेकिन मैं एक बात स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि कई बार एग्जिट की पोल की पोल खुल चुकी है। ऐसे में मुझे इस पर विश्वास नहीं रह गया है।

अंबाला कैंट में लोगों के बीच में उत्साह देखने को मिल रहा है। मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं भारी मतों से यहां से जीतूंगा।”

उधर, जम्मू-कश्मीर को लेकर भी विज ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, “अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद आतंकवाद पर कुठाराघात लगा है।

आतंकवाद में 80 फीसद की कमी आई है। वहां पर जी -20 का आयोजन हुआ है। वहां पर अब सभी के अधिकार बहाल हो गए। पहले अनुच्छेद 370 की वजह से लोगों को अधिकार नहीं मिल पाता था। कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर को नर्क बना दिया था, लेकिन पीएम मोदी ने इसे स्वर्ग बना दिया है। लोगों में अब खुशी का माहौल है।

पीएम मोदी के कामों से बेहद खुश हैं। बीजेपी ने हमेशा से ही घाटी के लोगों के हितों का विशेष ख्याल रखा है और आगे भी रखेगी।”

आईएएनएस
चंडीगढ़


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment