Jammu-Kashmir Elections 2024 : ठाकुरद्वारा मंदिर में पूजा के बाद रवींद्र रैना ने किया मतदान, बोले- जम्मू-कश्मीर में BJP की होगी जबरदस्त जीत

Last Updated 25 Sep 2024 10:06:57 AM IST

Jammu-Kashmir Elections 2024 : जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने बुधवार सुबह नौशेरा स्थित ठाकुरद्वारा मंदिर में पूजा-अर्चना की और उसके बाद मतदान करने पहुंचे।


ठाकुरद्वारा मंदिर में पूजा-अर्चना करते हुए रवींद्र रैना।

रवींद्र रैना नौशेरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक रह चुके हैं। इस बार भी वह इसी क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने कहा, "जम्मू-कश्मीर में आज विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान है और यह हमारे लोकतंत्र के लिए बहुत बड़ा दिन है।"

वोट डालने के बाद रविंद्र रैना ने कहा कि जनता का समर्थन भाजपा को मिल रहा है। मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए निकले हैं। मतदान केंद्रों पर लंबी कतारें देखी जा रही हैं। नौशेरा विधानसभा क्षेत्र जो एलओसी से सटा इलाका है, यहां वोटिंग हो रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि जम्मू-कश्मीर में भाजपा की जबरदस्त जीत होगी और हमारी सरकार बनेगी। जीत के बाद मुख्यमंत्री के लिए जो भी चेहरा होगा वो स्वीकार्य होगा।"

नौशेरा विधानसभा में वोट डालने पहुंचीं नेहा रैना ने आईएएनएस से बातचीत करते हुए कहा कि वह फर्स्ट टाइम वोटर हैं। हम यहां के विकास की बात कर रहे हैं। पिछले समय में भाजपा ने जो विकास किया है, वह स्पष्ट है। जम्मू में भी बहुत विकास हुआ है। हम अपनी आने वाली सरकार से यही उम्मीद करते हैं कि पहले से हुए विकास के साथ-साथ और भी विकास हो।

उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए यहां स्पोर्ट्स क्लब होने चाहिए। जहां पुरुषों के टूर्नामेंट होते हैं, वहीं महिलाओं के लिए भी कुछ होना चाहिए। हमारी लड़कियां भी आगे बढ़ सकेंगी। आज की महिलाएं ओलंपिक में मेडल जीतकर आ रही हैं। अगर हम विकास की बात करें, तो काफी विकास हो चुका है। यहां एक सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल खुल रहा है और एक बीएससी एग्रीकल्चर कॉलेज भी बन रहा है। इसके अलावा, हमें डिग्री कॉलेज भी मिला है।

उन्होंने कहा कि अगर हम आतंकवाद की बात करें, तो उस पर भी काफी नियंत्रण हो चुका है। पहले जब हम श्रीनगर जाते थे तो डरते थे। लेकिन आज हम वहां घूमने के लिए भी सुरक्षित तरीके से जा रहे हैं। इस प्रकार, भाजपा ने हमें सुरक्षा प्रदान की है। आने वाले समय में भी हम यही उम्मीद करते हैं कि और विकास होगा और हमें और सुरक्षा मिलेगी।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में करीब दस साल बाद चुनाव हो रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को कश्मीर के तीन जिलों की 15 सीट और जम्मू के तीन जिलों की 11 सीट पर वोट डाले जा रहे हैं। जम्मू कश्मीर की जनता आज 239 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करने जा रही है। चुनाव के नतीजे 8 अक्टूबर को जारी होंगे।

आईएएनएस
राजौरी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment