जम्मू-कश्मीर में भाजपा सरकार बनाने जा रही है : रविंदर रैना

Last Updated 23 Sep 2024 07:38:22 AM IST

जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह की रविवार को हुई चुनावी रैली के बाद बीजेपी प्रत्याशी रविंदर रैना ने दावा किया कि जम्मू-कश्मीर में भाजपा सरकार बनाने जा रही है।


नौशेरा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को एक चुनावी रैली को संबोधित किया। शाह की इस रैली में बड़ी संख्या में महिलाएं, बुजुर्ग और बच्चों ने भाग लिया। नौशेरा की जनसभा ने जम्मू-कश्मीर की जनता को पैगाम दिया कि राज्य में अगली सरकार बीजेपी की बनने जा रही है।

बीजेपी प्रत्याशी रविंदर रैना ने फारूक अब्दुल्ला की पार्टी नेशनल कॉन्फ्रेंस के मेनिफेस्टो को लेकर सवाल उठाए। उन्होंने कहा, “फारूक अब्दुल्ला की पार्टी के मेनिफेस्टो का कांग्रेस पार्टी भी समर्थन कर रही है। उनका घोषणापत्र देश के साथ गद्दारी है, क्योंकि अब्दुल्ला ने जेल में बंद कैदियों का समर्थन किया है, जो देशद्रोह से कम नहीं है।

यही नहीं अब्दुल्ला ने पुलिस और सेना के जवानों पर भी आरोप लगाए और उनको गाली देने का काम किया है। रैना ने जोर देते हुए कहानेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस पार्टी को चुनाव में इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।“

रैना ने आगे कहा, “यहां के लोग देशभक्त हैं और आज जो रैली में जनसैलाब यहां उमड़ा है, मैं उसके लिए नौशेरा विधानसभा क्षेत्र के हर व्यक्ति का सम्मान करना चाहता हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि नौशेरा का हर वोट बीजेपी को जाएगा और कमल का फूल खिलेगा और 25 सितंबर को वोटिंग वाले दिन एक-एक गांव और शहर दोनों ही जगहों पर लोग भाजपा का समर्थन करेंगे।“

भाजपा के उम्मीदवार रविंदर रैना ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में जब नेशनल कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस या पीडीपी की सरकार थी तो उन्होंने कभी भी यहां के आम लोगों या गरीबों की चिंता नहीं की।

उन्होंने कहा कि आज के समय में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की सरकार देश के गरीबों की सेवा कर रही है। चाहे राजौरी हो जम्मू हो या फिर जम्मू-कश्मीर, हर जगह सिर्फ पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नारे गूंज रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहरा रहा है।“

समय डिजिटल डेस्क
राजौरी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment