Karnal News: करनाल में संदिग्ध कार ने नाके पर पुलिसकर्मी को मारी टक्कर, घायल कांस्टेबल अस्पताल में भर्ती

Last Updated 22 Jul 2024 01:32:31 PM IST

Karnal News: हरियाणा के करनाल में सोमवार सुबह 3 बजे नाके पर ड्यूटी कर रहे एक पुलिसकर्मी को एक कार सवार टक्कर मारकर फरार हो गया।


Karnal News

 इसके बाद शहर में आगे मौजूद पुलिस की टीम ने अभियुक्त को पकड़ कर हवालात में बंद कर दिया। मामले में आरोपी कार चालक से पूछताछ जारी है। मामला रामनगर थाना क्षेत्र के काछवा पुल के पास बने पुलिस नाके का है।

पुलिस नाके पर सुबह 3 बजे के करीब एक संदिग्ध क्रेटा कार निकली। जब नाके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने चेकिंग करने के लिए गाड़ी को रोकना चाहा तो क्रेटा कार का ड्राइवर ड्यूटी पर मौजूद कांस्टेबल मनोज को टक्कर मारते हुए गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

इसकी सूचना तुरंत आगे पुलिस थानों में दी गई। इसके बाद पुलिस ने गाड़ी चालक को पकड़ तक गिरफ्तार कर लिया। घायल कांस्टेबल के शरीर पर कई चोटें आई हैं। उसे जिले के ही कल्पना चावला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस पूरे मामले में एसपी मोहित हांडा गाड़ी को संदिग्ध मानते हैं और ड्राइवर पर जानबूझकर कांस्टेबल को टक्कर मारने की बात कहते हैं।

वह आगे कहते हैं, “अपराध नियंत्रण की दृष्टि से रात को नाकाबंदी की जाती है। आज सुबह 3 बजे के करीब हमारा नाका काचपा रोड पर लगा हुआ था, तो एक संदिग्ध गाड़ी क्रेटा नाके पर आई।

जब नाके पर मौजूद पुलिस बल ने चेकिंग करने के लिए गाड़ी को रोकना चाहा तो क्रेटा के ड्राइवर ने ड्यूटी पर मौजूद कांस्टेबल मनोज को जान से मारने की कोशिश करने की नीयत से, उस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की और मौके से फरार हो गया।

इसकी सूचना तुरंत शहर के हर थाने में दी गई। इसके बाद पुलिस द्वारा इस गाड़ी को काबू किया गया। घायल कांस्टेबल जिसके शरीर पर कई चोटें आईं, वह यहां कल्पना चावला अस्पताल में उपचाराधीन है। मैंने स्वयं मनोज से बात की है।

पुलिस विभाग के द्वारा यह सुनिश्चित किया जाएगा कि उसका बेस्ट ट्रीटमेंट हो। घायल जवान के सभी टेस्ट और स्क्रीनिंग की जा रही है। साथ ही मैंने कल्पना चावला अस्पताल के डायरेक्टर से भी इस विषय में बात की है।

अभियुक्त को पकड़ लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही यह सुनिश्चित किया जाएगा कि जिसने भी यह दुस्साहस किया है, उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।“

 

_SHOW_MID_AD__

आईएएनएस
करनाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment