मृतक अग्निवीर निखिल डडवाल को सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई, उमड़ा जनसैलाब

Last Updated 20 Jul 2024 08:44:39 AM IST

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के लाहलडी गांव के मृतक अग्निवीर निखिल डडवाल का सैन्य सम्मान के साथ हथली श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया।


मृतक अग्निवीर निखिल डडवाल को सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई, उमड़ा जनसैलाब

इस अवसर पर सेना की ओर से आए अधिकारियों ने पूरे सैन्य सम्मान के साथ मृतक अग्निवीर निखिल डडवाल को अंतिम विदाई दी।

इस मौके पर जिला प्रशासन उपायुक्त अमरजीत सिंह और पुलिस अधीक्षक भगत सिंह ठाकुर ने निखिल डडवाल के परिजनों को ढांढस बंधाया। जैसे ही अग्निवीर निखिल डडवाल का पार्थिव शव लाहलडी गांव में पहुंचा, सभी की आंखें नम हो गईं और उनके परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

हमीरपुर शहर के वार्ड 11 के लाहलड़ी का अग्निवीर निखिल डडवाल कश्मीर के अखनूर में ड्यूटी पर तैनात था। बुधवार को ड्यूटी के दौरान खुद को गोली मारने की सूचना मिली थी। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि निखिल ने यह कदम क्यों उठाया? पहले परिवार को सेना ने सूचना दी कि निखिल को गहरी चोट लगी है। फिर बाद में आत्महत्या की सूचना दी।

घटना के बाद से निखिल के गांव में शोक को लहर दौड़ गई। शुक्रवार दोपहर बाद अग्निवीर निखिल के शव का सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

 निखिल के पिता दलेर सिंह ने बताया कि फोन पर पता चला कि निखिल को चोट लगी है। लेकिन कुछ देर बाद पता चला कि निखिल की मौत हो गई है। निखिल बहुत मेहनती था और वो ऐसा करने के बारे में सोच भी नहीं सकता। निखिल के पिता ने प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति से मांग की है कि इस मामले की जांच की जाए और न्याय दिलाया जाए, ताकि अग्निवीर जैसी योजना में जाने से कोई न डरे।

आईएएनएस
हमीरपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment