गुजरात में पीटी टीचर ने छात्रा से साथ की छेड़छाड़, लोगों ने स्कूल में घुसकर पीटा

Last Updated 14 Jul 2024 12:23:02 PM IST

गुजरात में के महिसागर जिले में एक छात्रा के साथ छेड़खानी की घटना सामने आई है। पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।


गुजरात में पीटी टीचर ने छात्रा से साथ की छेड़छाड़, लोगों ने स्कूल में घुसकर पीटा

मामला महिसागर जिले के वीरपुर तहसील के एक गांव का है। छात्रा का आरोप है कि पीटी टीचर प्रशांत पटेल उस पर अपने साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था। इस मामले की शिकायत छात्रा ने अपने परिवार वालों से की। इसके बाद परिजन स्कूल पहुंचे और प्रिंसिपल से टीचर की शिकायत की। उसके खिलाफ एक्शन लेने की अपील की।

पीटीआई की हरकत को लेकर लोगों में काफी गुस्सा था। परिवार वालों के साथ स्कूल पहुंचे स्थानीय लोगों ने स्कूल में घुसकर टीचर की पिटाई कर दी। मार पीट के दौरान स्कूल की संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंच पुलिस ने आरोपी पीटी टीचर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, धारा 75, 351, (2) (3) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके अलावा स्कूल में तोड़फोड़ करने और स्कूल की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई है। छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक को जेल भेज दिया गया है और मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

समय लाइव डेस्क
महिसागर (गुजरात)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment