Worli Accident: शिवसेना ने आरोपी के पिता राजेश शाह को उपनेता पद से किया बर्खास्त, CM शिंदे ने कहा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

Last Updated 10 Jul 2024 04:25:56 PM IST

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बुधवार को कहा कि बीएमडब्ल्यू ‘हिट-एंड-रन’ मामले में जो भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


शिंदे का यह बयान उन आलोचनाओं के बीच आया है कि इस मामले में मुख्य आरोपी उनकी पार्टी के नेता का बेटा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी का समर्थन करने का सवाल ही नहीं उठता और किसी को भी बख्शा नहीं जायेगा।

शिंदे ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा, ‘‘हम पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं। हम पीड़ित परिवार को कानूनी और वित्तीय सहायता प्रदान करेंगे।’’

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मिहिर बीएमडब्ल्यू कार चला रहा था और उसने रविवार सुबह दक्षिण-मध्य मुंबई के वर्ली इलाके में एक दोपहिया वाहन को कथित तौर पर टक्कर मार दी, जिससे कावेरी नखवा (45) की मौत हो गई थी जबकि उनके पति प्रदीप घायल हो गए।

आरोपी के पिता राजेश शाह को उपनेता पद से बर्खास्त
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बीएमडब्ल्यू ‘हिट-एंड-रन’ मामले में आरोपी मिहिर शाह के पिता राजेश शाह को बुधवार को पार्टी के उपनेता पद से हटा दिया।

शिवसेना सचिव संजय मोरे द्वारा जारी एक पंक्ति वाले नोटिस में कहा गया है कि राजेश शाह को पार्टी के उपनेता पद से हटा दिया गया है।

शाह हालांकि अब भी शिवसेना के सदस्य हैं।

पुलिस ने बताया कि मिहिर उस बीएमडब्ल्यू कार को चला रहा था जिसने रविवार सुबह दक्षिण-मध्य मुंबई के वर्ली इलाके में एक स्कूटर को पीछे से कथित तौर पर टक्कर मारी थी। घटना में स्कूटर सवार महिला कावेरी नखवा (45) की मौत हो गई थी और उसका पति घायल हो गया था।

मिहिर को गिरफ्तार कर लिया गया था।

 

भाषा
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment