West Bengal: हुगली के पांडुआ में धमाका, 11 साल के बच्चे की मौत

Last Updated 06 May 2024 12:15:50 PM IST

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के पांडुआ में सोमवार को एक विस्फोट हुआ जिसमें 11 साल के एक बच्चे की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।


दोनों घायल बच्चों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। विस्फोट में दो घायल बच्चों में से एक का हाथ भी कट गया है।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि विस्फोट एक तालाब के पास हुआ जहां तीन बच्चे खेल रहे थे। तीनों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां एक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक बच्चे की पहचान राज विश्वास (11) के रूप में हुई है। दो घायल बच्चे रूपम बल्लव और सौरव चौधरी हैं। हुगली ग्रामीण पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोमवार को ही तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी को हुगली लोकसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार और अभिनेत्री से नेता बनी रचना बनर्जी के लिए पांडुआ में एक चुनावी रैली करनी है।

इलाके में अभी भी तनाव बरकरार है।

हुगली से भाजपा की मौजूदा लोकसभा सांसद लॉकेट चटर्जी को इस बार भी पार्टी ने फिर से उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने कहा, स्थानीय तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता चुनाव से पहले ताकत दिखाने में लगे हैं।

चटर्जी ने कहा, साफ है कि राज्य में लगभग रोजाना विभिन्न स्थानों से बम और विस्फोटक बरामद हो रहे हैं। लग रहा है कि सत्तारूढ़ दल को जनादेश पर कोई भरोसा नहीं है। लोग चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को करारा जवाब देंगे।”
 

आईएएनएस
कोलकाता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment