Jammu Kashmir Election : डोडा में AAP की जीत से गदगद केजरीवाल, आज जाएंगे जम्मू कश्मीर

Last Updated 09 Oct 2024 12:04:30 PM IST

Jammu Kashmir Election : जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में डोडा विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक ने जीत हासिल करके बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी आज डोडा में जलसे मे शामिल होने जा रहे हैं।


जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों में मिली जीत के बाद पार्टी ने पांचवें राज्य में भी पैर फैला दिए हैं। इस तरह आम आदमी पार्टी का विस्तार अब पांच राज्यों तक पहुंच गया है। AAP के मुखिया और राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह 10 अक्तूबर यानि की आज जम्मू कश्मीर जाएंगे। केजरीवाल यहां पार्टी कार्यकर्ता व इकलौते विधायक मेहराज मलिक से मुलाकात करेंगे।

वहीं, चुनाव जीतने के बाद मेहराज मलिक फोर पर केजरीवाल से बात करते हुए कहा कि टेंशन तो बहुत थी, लेकिन वह पूरी मजबूती से चुनाव लड़े।
इसके बाद डोडा से जीते मलिक के यहां बुलाने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वह 10 तारीख को मेहराज मलिक की जीत के जश्न में जनता के बीच जरूर पहुंचेंगे।
बता दें कि मंगलवार को चुनाव नतीजे सामने आने के बाद केजरीवाल ने जम्मू-कश्मीर में पार्टी के इकलौते विधायक मेहराज मलिक से वीडियो कॉल पर बात की।

इस बातचीत में  केजरीवाल ने कहा कि पूरे देश में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता काफी खुश हैं कि अब पांचवां राज्य जम्मू-कश्मीर हो गया, जहां हमारा एमएलए जीत गया। इस पर मेहराज मलिक ने कहा कि उन्हें अरविंद केजरीवाल से प्रेरणा मिली थी और जैसे दिल्ली में बदलाव हुआ था, वैसे ही बदलाव वह जम्मू कश्मीर में करना चाहते हैं। अरविंद केजरीवाल ने मेहराज मलिक को बधाई देते हुए कहा कि आप का काम बहुत अच्छा है। जनता आपके साथ है।

केजरीवाल से बात करते हुए कहा कि मेहराज मलिक ने कहा कि थोड़ी टेंशन तो थी, लेकिन हम पूरी हिम्मत से लड़े, अब आप भी बाहर आ गए हैं। हमने लोगों से वादा किया था कि हम 10 तारीख को एक बड़ा जलसा करेंगे। उसमें आप की जरूरत पड़ेगी। मेहराज मलिक के इस प्रस्ताव पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप तारीख तय करें, मैं जरूर आऊंगा।

मेहराज मलिक ने वीडियो कॉल पर अरविंद केजरीवाल से बात करने के दौरान ही अपनी जीत का पत्र चुनाव अधिकारी से लिया। इस दौरान उन्होंने अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद बोला और 10 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे उनकी विधानसभा में जनता के बीच पहुंचने का न्योता भी दिया। जिसे अरविंद केजरीवाल ने स्वीकार करते हुए कहा कि मैं जरूर आऊंगा।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment