CBI जांच कर रही है, जो भी दोषी हैं उन्हें बख़्शा नहीं जाएगा : शाहनवाज हुसैन

Last Updated 18 Aug 2024 09:00:33 PM IST

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कोलकाता के आर.जी. कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या मामले में रविवार को कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) पूरे मामले की जांच कर रहा है और जो भी इसमें शामिल हैं वे बचेंगे नहीं।


भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने आईएएनएस से विशेष बातचीत में कहा कि इस घटना को लेकर पूरे देश में ग़म और ग़ुस्सा है। डॉक्टर हड़ताल पर हैं। दोषियों को बचाने वाले भी नहीं बचेंगे।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार इस पर जागरूक है। पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस जिस तरह का माहौल बना रही है वह दुखद है। उनके नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। सीबीआई अपना काम कर रही है। लेकिन, तृणमूल डरी हुई है।

भाजपा नेता ने कहा कि तृणमूल के लोग अस्पताल के हंगामे में भी पकड़े गए हैं। सब जान रहे हैं कि सत्ताधारी दल किस तरह की हरकत कर रही है। पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही है। जांच के बारे में जब पूरे देश को पता चलेगा तो मुख्यमंत्री को भी पता चल जाएगा।

कर्नाटक में मैसूरु जमीन घोटाले पर उन्होंने कहा, "यह साबित हो गया है कि कांग्रेस जहां भी सत्ता में आएगी, सेवा के लिए नहीं आएगी, मेवा खाने आएगी। कांग्रेस के लोगों ने जिस तरह की हरकत की है और घोटाला किया है, सिद्दारमैया इससे बचने वाले नहीं हैं। यदि उनके अंदर ज़रा सी भी नैतिकता होगी तो उन्हें सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।"

बांग्लादेश मामले पर उन्होंने कहा, "वहां अल्पसंख्यक हिन्दू समाज के साथ जो हो रहा है वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चिंता व्यक्त की है और बांग्लादेश की अंतरिम सरकार के मुख्य सलाहकार मोहम्मद यूनुस ने पीएम मोदी को भरोसा दिलाया है कि हिंदुओं को सुरक्षा प्रदान की जाएगी।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment