चुनाव आयोग की घोषणा का स्वागत, उन्नति व जनकल्याण सुनिश्चित करने वाली सरकार चुने मतदाता : JP नड्डा

Last Updated 16 Aug 2024 07:35:05 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव आयोग द्वारा जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में विधानसभा चुनावों की घोषणा का स्वागत किया है। उन्होंने जम्मू कश्मीर की जनता से उन्नति व जनकल्याण सुनिश्चित करने वाली सरकार चुनने की अपील की है। उन्होंने हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा भी किया है।


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

जम्मू कश्मीर के विधानसभा चुनाव की घोषणा का स्वागत करते हुए नड्डा ने एक्स पर लिखा, "भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनावों की घोषणा का स्वागत करता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम शांति, सद्भावना, सुरक्षा व विकास के नए प्रतिमान स्थापित करने की दिशा में निरंतर अग्रसर हैं। इस चुनाव में जम्मू-कश्मीर स्वतंत्रता पश्चात लोकतंत्र की नई अनुभूति से परिपूर्ण होकर शांति व प्रगति की नई यात्रा के पथ पर अग्रसर होगा। राज्य के सभी नागरिकों से उन्नति व जनकल्याण सुनिश्चित करने वाली सरकार चुनने की अपील करता हूं।"

वहीं, हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा करते हुए नड्डा ने कहा, "चुनाव आयोग द्वारा हरियाणा विधानसभा चुनावों की घोषणा का मैं स्वागत करता हूं। विगत 10 वर्ष में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में विकास व जनकल्याण के नए आयाम स्थापित किए हैं। प्रदेश के लोग जानते हैं कि कांग्रेस के पास कोई विकास का एजेंडा नहीं है। आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जन-जन का अटूट विश्वास व प्रचंड समर्थन मिलेगा।"

दूसरी तरफ हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "1 अक्टूबर 2024 को हरियाणा की जनता लोकतंत्र के महापर्व के लिए तैयार है। 1 अक्टूबर को जनता एक बार फिर पोलिंग बूथ पर जाकर कमल का बटन दबाएगी और तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएगी। अक्टूबर 4 हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment