केजरीवाल की तुलना भगवान श्रीकृष्ण से करना गलत, चुप क्यों हैं कांग्रेस : शहजाद पूनावाला

Last Updated 21 Jul 2024 12:57:05 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सुनीता केजरीवाल पर उनके पति अरविंद केजरीवाल की तुलना भगवान श्रीकृष्ण से करने का आरोप लगाते हुए उनके बयान की आलोचना की है।


Shehzad Poonawala

उन्होंने केजरीवाल के जन्म के दिन जन्माष्टमी होने के दावे को भी गलत बताया। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सुनीता केजरीवाल ने दावा किया कि 1968 में अरविंद केजरीवाल का जन्म कृष्ण जन्माष्टमी के दिन हुआ था, लेकिन यह बयान गलत है क्योंकि उस वर्ष जन्माष्टमी 15 अगस्त को थी, न कि केजरीवाल के जन्मदिन के दिन 16 अगस्त को।

भाजपा प्रवक्ता पूनावाला ने सुनीता केजरीवाल द्वारा अरविंद केजरीवाल की तुलना भगवान श्रीकृष्ण से करने की तीखी आलोचना करते हुए कहा, "शराब घोटाले के संचालक की तुलना क्या भगवान श्रीकृष्ण से की जा सकती है?"

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवाद खड़ा करने वाले कांग्रेस नेता जयराम रमेश पर भी सवाल उठाते हुए पूछा कि क्या अब जयराम रमेश सुनीता केजरीवाल के बयान पर कुछ बोलेंगे, कोई ट्वीट करेंगे?

कांग्रेस और आप के रिश्तों पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा, "दिल्ली में सभी सात सीटों पर जनता द्वारा नकारे जाने, अदालत द्वारा दलीलों को नकारे जाने और जेल में बंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी का यही असली चेहरा है।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment