मंत्री और विधायक पानी की कालाबाजारी में व्यस्त, आतिशी का धरना ड्रामा : BJP

Last Updated 24 Jun 2024 03:28:50 PM IST

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी की अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल का आज चौथा दिन है। सोमवार को कैबिनेट मंत्रियों की धरना स्थल पर ही बैठक हुई, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी गई और जल संकट को दूर करने के लिए हस्तक्षेप करने की मांग की गई। अब भारतीय जनता पार्टी ने इस पर हमला बोला है।


दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा

आतिशी के अनशन और पीएम मोदी को लिखे गए पत्र को लेकर भाजपा हमलावर हो गई है। दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि हर बार की तरह आम आदमी पार्टी एक ही ड्रामा करती है, सिर्फ धरने पर बैठना। इनकी नौटंकी शुरू हो चुकी है। पानी की समस्या का उन्होंने कोई समाधान नहीं किया है, सिर्फ पत्र लिखते रहते हैं। पत्र के अलावा इन्होंने कुछ काम नहीं किया है। एसी टेंट में धरना चल रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली सरकार के मंत्री और उनके विधायक पानी चोरी, पानी की कालाबाजारी में व्यस्त हैं। सिर्फ दूसरों पर आरोप लगाते रहते हैं। कई बार बैठक भी हो चुकी है लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकला। सिर्फ पत्र लिखते रहते हैं, कभी प्रधानमंत्री मोदी को तो कभी एलजी को, लेकिन समस्या का समाधान नहीं करते।

सीएम अरविंद केजरीवाल की सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई को लेकर उन्होंने कहा है कि अदालत का जो भी फैसला होगा, उसे सबको मानना चाहिए। अदालत ने साफ कर दिया है कि मामला हाई कोर्ट में चल रहा है।

सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को कहा कि वह 26 जून को केजरीवाल की उस याचिका पर सुनवाई करेगा, जिसमें उन्होंने आबकारी नीति मामले में दी गई जमानत पर रोक लगाने के हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती दी है।

राउज एवेन्यू कोर्ट ने 20 जून को सीएम केजरीवाल को जमानत दी थी। ईडी अरविंद केजरीवाल की जमानत के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट पहुंच गया। हाई कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनकर फैसला सुरक्षित रख लिया, लेकिन अरविंद केजरीवाल की रिहाई पर अंतरिम रोक लगा दी।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment