शशि थरूर के पोस्ट से कांग्रेस का असली चेहरा उजागर, क्या अखिलेश-राहुल करेंगे समर्थन : BJP

Last Updated 23 Jun 2024 07:43:01 PM IST

पेपर लीक को लेकर चल रहे विवाद के बीच शशि थरूर ने एक वायरल पोस्ट शेयर की। इसमें एक उत्तर पुस्तिका के साथ एक प्रश्न लिखा गया था। इसमें लिखा गया था कि उत्तर प्रदेश किसे कहते हैं? जवाब में लिखा गया कि 'वो प्रदेश जहां परीक्षा से पहले उत्तर का पता चल जाए, उसे उत्तर प्रदेश कहते हैं।'


भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला

भाजपा ने शशि थरूर के इस पोस्ट को उत्तर प्रदेश के लोगों का अपमान बताया है। थरूर की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस बार-बार अपना असली चेहरा दिखा ही देती है। किस प्रकार से एक गंभीर विषय को राजनीति और सियासत का विषय बना ही रही है, ये शशि थरूर के पोस्ट से साफ तौर पर देखने को मिलता है।

उन्होंने आगे कहा कि शशि थरूर इस तरह के पोस्ट के जरिये उत्तर प्रदेश का अपमान कर रहे हैं। क्या ये अखिलेश यादव और कांग्रेस पार्टी को स्वीकार है। क्या राहुल गांधी इस तरह की मानसिकता वाले नेताओं के पोस्ट का समर्थन करते हैं।

उन्होंने कहा कि इससे पहले खुद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनता का अपमान किया था। डीएमके के नेता अक्सर यूपी और बिहार के लोगों को गालियां देते ही हैं। कांग्रेस पार्टी फूट डालो राज करो नीति के तहत लोगों को लड़ाने का काम करती है। उत्तर प्रदेश समेत तमाम राज्यों का मजाक बनाना कांग्रेस की कार्य संस्कृति बन चुकी है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment