Assam CM Himanta in Ranchi : पार्टी के काम से झारखंड आ रहा हूं, मुझे कोई सुविधा मत दीजिए : हिमंता बिस्वा सरमा

Last Updated 18 Jul 2024 08:20:59 AM IST

Assam CM Himanta in Ranchi : झामुमो नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने भाजपा नेताओं के झारखंड दौरे पर कहा कि उनके प्रोटोकॉल पर राज्य सरकार भारी-भरकम खर्च कर रही है।


Assam CM Himanta in Ranchi

इसे लेकर असम के सीएम और झारखंड के विधानसभा चुनाव सह प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा ने पलटवार करते हुए कहा कि पार्टी के काम से आ रहा हूं, मुझे कोई सुविधा मत दीजिए।

झारखंड के सह प्रभारी और असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि राजनीति का स्तर इतना नीचे गिर जाएगा, यह नहीं सोचा था। अगर राज्य सरकार को लगता है कि किसी राज्य के मुख्यमंत्री के आने से सरकारी संसाधनों का दुरुपयोग हो रहा है,

तो मैं सरकार से विनम्रता से अनुरोध करता हूं कि मेरे दौरे पर सुरक्षा एवं अन्य संसाधन पर जो भी खर्च हुए हैं, उसका बिल मुझे दें। मैं सभी का बिल भुगतान करूंगा।

उन्होंने कहा कि मैं खुद राज्य सरकार को पत्र लिखूंगा कि मुझे कोई भी सुरक्षा मुहैया नहीं कराई जाए, क्योंकि हमारे कार्यकर्ता ही हमारी सुरक्षा के लिए हैं। हमारे कार्यकर्ताओं की गाड़ियां ही काफी है।

इससे पहले झामुमो नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा था कि विधानसभा का चुनाव दिसंबर में है और मुझे लगता है कि झारखंड पावर हब बन गया है।

यहां भाजपा नेताओं का आना-जाना और सरकारी संसाधनों के उपयोग में राज्य सरकार को भारी-भरकम खर्च करना पड़ रहा है। प्रोटोकॉल में बंधे होने से ये खर्चा हमारी राज्य सरकार कर रही है।

आईएएनएस
रांची


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment