NEET Exam Paper Leak : NEET पेपर लीक मामले में शामिल आरोपी बचेगा नहीं, झारखंड में लूट खसोट की सरकार : संजय सेठ

Last Updated 23 Jun 2024 09:58:31 AM IST

NEET Exam paper leak : नीट पेपर लीक मामले के तार अब झारखंड की राजधानी रांची से भी जुड़ रहे हैं। पेपर लीक मामले में जांच कर रही पटना पुलिस ने झारखंड से दो लोगों को गिरफ्तार किया है।


NEET Exam Paper Leak

झारखंड से मामले के तार जुड़ने पर केंद्रीय राज्य मंत्री संजय सेठ ने रांची एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कोई भी आरोपी बचेगा नहीं, कोई कितना भी प्रभावशाली क्यों न हो, बचेगा नहीं।

पत्रकारों से बात करते हुए संजय सेठ ने झारखंड सरकार को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार लूट खसोट की सरकार है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भ्रष्टाचार के मामले में जेल जाने से पहले अपने मुखौटे को राज्य की कमान सौंपी थी। चंपई सोरेन के नेतृत्व वाली महागठबंधन की सरकार लूट खसोट की राजनीति कर रही है, इस सरकार का भी समय पूरा हो गया है।

उन्होंने दावा किया कि झारखंड में डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है। अब राज्य की जनता यह जान चुकी है कि पिछले 5 वर्षों में सरकार ने झारखंड के खजाने को सिर्फ लूटने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा झारखंड में पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेगी। झारखंड सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है, इस सरकार ने एक भी वादे पूरे नहीं किए हैं। उसका जाना तय है। इस सरकार से प्रदेश की जनता परेशान है। प्रदेश में बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी और हम सुशासन लाने का काम करेंगे।

दरअसल, नीट पेपर लीक मामले में बिहार ईओयू की टीम ने अपनी जांच तेज कर दी है। इसी कड़ी में टीम ने झारखंड की राजधानी रांची के बरियातू स्थित एक घर में छापेमारी की।

जानकारी के अनुसार यह घर नीट पेपर लीक मामले का मास्टरमाइंड सिकंदर यादवेंदु का है।

सिकंदर यादवेंदु को राजद सुप्रीमो लालू यादव का करीबी बताया जा रहा है। कहा जा रहा है चारा घोटाला मामला में जब लालू यादव रांची जेल में बंद थे तो सिकंदर उनसे मुलाकात किया करता था।
 

आईएएनएस
रांची


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment