Latehar Train Accident : झारखंड के लातेहार में ट्रेन में आग की अफवाह के बाद कूदे लोगों की कटकर मौत, कई घायल

Last Updated 15 Jun 2024 07:16:30 AM IST

झारखंड के लातेहार (Latehar) जिले के कुमंडीह रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार देर शाम ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत हो गई और कई यात्री घायल हो गए।


झारखंड के लातेहार में ट्रेन में आग की अफवाह के बाद कूदे लोगों की कटकर मौत, कई घायल

बताया गया कि सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस (Sasaram-Ranchi Intercity Express) में आग लगने की अफवाह के बाद कई यात्री चलती ट्रेन से कूद पड़े। इसी अफरातफरी में कुछ लोग बगल की ट्रैक से गुजरती ट्रेन की चपेट में आ गए।

लातेहार के एसपी अंजनी अंजन ने तीन शवों की बरामदगी की पुष्टि की है। पुलिस ट्रैक की तलाशी कर रही है। आशंका है कि कुछ और लोग हताहत हो सकते हैं।

सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस (Sasaram-Ranchi Intercity Express)जैसे ही कुमंडीह स्टेशन के पास पहुंची, किसी ने हल्ला मचा दिया कि ट्रेन के इंजन में आग लग गई है। लोग ट्रेन से कूदने लगे। मृतकों में दो पुरुष और एक महिला है। इनकी पहचान नही हो पाई है।

धनबाद रेल मंडल के पीआरओ पुष्कर ने दुर्घटना की पुष्टि की है, लेकिन अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि कितने लोग हताहत हुए हैं।

घटना की जानकारी मिलने के बाद बरवाडीह से रेलवे के अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। दुर्घटना में जख्मी लोगों का इलाज स्थानीय स्तर पर किया जा रहा है।

फिलहाल उस रूट पर सभी ट्रेनों का परिचालन रोक दिया गया है।

आईएएनएस
लातेहार


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment