Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ में आधे-अधूरे ज्ञान वाले मंत्री हुए हैं नियुक्त : पूर्व मंत्री शिव डहरिया

Last Updated 08 Aug 2024 08:41:35 AM IST

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा के बांग्लादेश वाले बयान पर कांग्रेस के पूर्व मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में आधे-अधूरे ज्ञान वाले मंत्री को नियुक्त किया गया है। पीएम मोदी को इस स्थिति में सुधार करना चाहिए।


Chhattisgarh News

सर्वदलीय बैठक को लेकर शिव डहरिया ने कहा कि, जब देश की बात आती है तो सभी दल मिलकर काम करते हैं। यहां के उपमुख्यमंत्री को इस बात का अहसास होना चाहिए। वह अनुभवहीनता के कारण कुछ भी बोल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ भाजपा में रोज झगड़े होते रहते हैं। कभी कोई एक मंत्री की बात करता है, कभी दो मंत्री की। यहां कई लोग हैं जो मंत्री बनने की लाइन में हैं। किसी को मंत्री नहीं बनाया जा रहा है। पार्टी के अंदरूनी असंतोष को दबाने के लिए चर्चाएं होती रहती हैं।

मालूम हो कि, छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि अगर देश में कांग्रेस की सरकार होती तो भारत की हालत बांग्लादेश जैसी होती। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत सुरक्षित है।

बांग्लादेश इन दिनों हिंसा की आग में जल रहा है। दंगाइयों ने हिंदुओं को भी निशाना बनाया है। उनके घरों और व्यवसायों को भारी नुकसान पहुंचाया गया है। करीब 27 जिलों में लोगों के कीमती सामान लूट लिए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि, बांग्लादेश में छात्र आरक्षण के खिलाफ आंदोलन हिंसक प्रदर्शन में तब्दील हो गया। हालात ऐसे हो गए कि प्रधानमंत्री शेख हसीना को आनन-फानन में इस्तीफा देकर अपना देश छोड़कर भारत आना पड़ा।

उनके भारत आने के बाद बांग्लादेश में दंगाइयों ने खूब उत्पात मचाया। सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया गया। पीएम आवास में घुसकर जमकर उत्पात मचाया।

आईएएनएस
रायपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment