Bihar : लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने दी सांसद पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी

Last Updated 28 Oct 2024 12:29:57 PM IST

बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव (Papu Yadav) को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने जान से मारने की धमकी दी है। सांसद ने उसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग भी जारी की है। पप्पू यादव ने इसकी शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से भी की है।


पप्पू यादव द्वारा पुलिस को सौंपे गए ऑडियो में फोन करने वाले ने कहा कि सांसद के सभी ठिकानों की जानकारी उसके भाई के पास है।

जेल में रहने के दौरान जैमर बंद कर उसने पप्पू यादव को कॉल भी किया था, लेकिन पप्पू यादव ने फोन नहीं उठाया।

ऑडियो में साफ सुना जा सकता है कि धमकी देने वाला कहता है," ले सुन ले भाई की तरफ से तुझे कच्चे चबा जइयो, एक घंटे, तीन घंटा है।"

धमकी देने वाले ने इस दौरान कई अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया है।

सांसद पप्पू यादव ने इस धमकी के ऑडियो सोमवार को पत्रकारों को भी उपलब्ध कराए। इसके पहले मयंक सिंह नाम के फेसबुक अकाउंट से 26 अक्टूबर को पोस्ट कर सांसद पप्पू यादव को धमकी दी गई थी।

पोस्ट में लिखा कि जैसा कि कुछ समाचार पत्रों के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुआ कि बीते दिनों पप्पू यादव द्वारा लॉरेंस विश्नोई के बारे में उल्टा पुल्टा बयान दिया गया था।

उसने आगे लिखा," मैं पप्पू यादव को स्पष्ट रूप से कहना चाहता हूं कि तुम औकात में रहकर चुपचाप राजनीति करो, ज्यादा इधर उधर तीन-पांच कर टीआरपी कमाने के चक्कर में मत पड़ो। वरना रेस्ट इन पीस कर देंगे।"

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment