जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर चिराग पासवान ने जताई चिंता, कहा- नई सरकार बनते ही ऐसी घटना चिंताजनक है

Last Updated 21 Oct 2024 01:44:19 PM IST

केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने जम्मू कश्मीर में आतंकियों के हमले में लोगों की जान जाने पर गहरी चिंता जताई है।


लोक जनशक्ति (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान (फाइल फोटो)

चिराग पासवान ने कहा कि राज्य में नई सरकार के बनते ही इस तरह के हमले सवाल खड़े करते हैं।  

पटना में सोमवार को पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जिस तरह से यह हमला हुआ, वह चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की भी नजर इसके ऊपर है। लेकिन जिस तरीके से नई सरकार के गठन के तुरंत बाद इस तरीके की घटनाएं शुरू हुई हैं, ये कहीं न कहीं सवाल खड़े करती हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि राज्य सरकार की भी यह जिम्मेदारी है कि इन बातों को गंभीरता से लेते हुए यह सुनिश्चित करें कि ऐसी घटना फिर नहीं हो। एक लंबे समय तक केंद्र के शासन में वहां पर व‍िकास कार्य हो रहा था, इस तरीके की घटनाओं पर रोक लग गई थी। लेक‍िन पुनः ऐसी घटनाएं घट रही हैं, तो यह चिंता की बात है और राज्य सरकार को इसे गंभीरता से लेना चाह‍िए।

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में हुए आतंकी हमले में सात लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह हमला रविवार को गगनगीर इलाके में एक निजी कंपनी के मजदूरों के कैंप पर हुआ था। मारे गए लोगों में स्थानीय और बिहार के लोग शामिल है। ये गगनगीर और सोनमर्ग के बीच एक सुरंग बनाने के काम काम में लगे थे। मारे गए लोगों में फहीम, नासिर मोहम्मद, हनीफ और कलीम बिहार के रहने वाले थे। इस हमले में कई लोग घायल भी हो गए हैं।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment