Pappu Yadav challenge to Lawrence Bishnoi : कानून अनुमति दे तो, 24 घंटे में लारेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा : पप्पू यादव

Last Updated 14 Oct 2024 11:29:57 AM IST

Pappu Yadav challenge to Lawrence Bishnoi : बिहार के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को खुली चुनौती दे दी है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद भड़के पप्पू यादव ने यह चुनौती दी है।


पप्पू यादव ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को चुनौती देते हुए कहा कि 24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा।

बता दें कि मुंबई में एनसीपी (अजित गुट) के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद इस मामले को लेकर बिहार में सियासत ने तेजी पकड़ ली है।

आपको बता दें कि पप्पू यादव पूर्णिया के निर्दलीय सांसद हैं और बाबा सिद्दीकी हत्या के बाद उन्होंने केन्द्र सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।

पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई पर जोरदार हमला बोलते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि "यह देश है या हिजड़ों की फौज। एक अपराधी जेल में बैठ चुनौती दे लोगों को मार रहा है और सब मुकदर्शक बने हैं; कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया और अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला। कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लारेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा"

 

इस देश में पहली बार किसी एक ऐसे नेता और सांसद ने लॉरेंस बिश्नोई पर इतना जबरदस्त हमला बोला है।
 

समय डिजिटल डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment