बिहार के शेखपुरा में सब्जी विक्रेता की हत्या

Last Updated 11 Oct 2024 10:16:01 AM IST

शेखपुरा के नगर थाना क्षेत्र स्थित जमालपुर मोहल्ले में एक सब्जी विक्रेता की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक के सिर और गले पर हमले के निशान मिले हैं। पुलिस ने शव बरामद कर जांच शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि सब्जी विक्रेता के सिर और गले पर धारदार हथियार से वार किया गया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।


मृतक की पहचान नाटू साव के रूप में हुई है। घटना की खबर फैलते ही घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और फॉरेंसिक टीम हत्यारों का सुराग खोजने में जुटी हुई है। पुलिस ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है और परिजनों ने भी किसी के ऊपर शक नहीं जताया है। मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

शेखपुरा एसडीपीओ अरविंद कुमार सिन्हा ने बताया कि जमालपुर के नाटू साव (48) सब्जी बेचने का काम करते थे। गुरुवार को सुबह वह सब्जी लाने के लिए निकले थे और रात 9 बजे तक घर नहीं लौटे, तो उनके परिवार वालों ने एक-दो बार फोन किया, लेकिन उनका फोन स्विच ऑफ हो गया। परिवार के लोग घबराए हुए थे। इसी बीच झाड़ियों के पास पानी में उनका शव पड़ा हुआ मिला । प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि उन पर धारदार हथियार से कई बार हमला किया गया है, जिससे यह हत्या का मामला लग रहा है।

उन्होंने कहा कि पुलिस इस पूरे मामले में गंभीरता से जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है, फॉरेंसिक टीम साक्ष्य इकट्ठा करने में जुट गई है। अभी तक परिजनों ने किसी पर शक नहीं जताया है, लेकिन पुलिस सभी संभावित पहलुओं पर ध्यान दे रही है।

मृतक के पुत्र प्रिंस कुमार ने बताया कि रात 12 बजे तक पापा घर नहीं पहुंचे थे। हमने उनको फोन भी किया लेकिन फोन ऑफ बता रहा था। इसके बाद सुबह हमें जानकारी मिली कि वह गड्ढे में भरे पानी में गिरे हुए हैं, उन्हें जब बाहर निकाला गया तो देखा कि उनका सिर फटा हुआ है, गर्दन काटा गया है। प्रिंस ने बताया कि हमें किसी पर कोई शक नहीं है।
 

 

 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment