Delhi Lok Sabha Election 2024 results: मतगणना को ध्यान में रखकर यातायात परामर्श जारी

Last Updated 04 Jun 2024 07:20:30 AM IST

Delhi Lok Sabha Election 2024 results:दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को होने वाली मतगणना से पहले यातायात परामर्श जारी किया है।


मतगणना को ध्यान में रखकर यातायात परामर्श जारी

पुलिस का कहना है कि आम चुनाव की मतगणना को ध्यान में रखकर मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में की जा रही यातायात व्यवस्था के संबंध में एक परामर्श जारी किया गया है।

परममर्श में बताया बताया गया है कि दिल्ली में चार जून को सात स्थानों पर मतों की गिनती होगी।

उत्तरपूर्वी दिल्ली में यह आईटीआई नंद नगरी में होगी, इसलिए वजीराबाद रोड (मंगल पांडे रोड) पर गगन सिनेमा टी-प्वाइंट से नंद नगरी फ्लाईओवर तक यातायात की आवाजाही सुबह पांच बजे से प्रतिबंधित रहेगी और यातायात को भोपुरा सीमा, ताहिरपुर टी-पॉइंट, गगन सिनेमा टी-पॉइंट से मोड़ दिया जाएगा।

वजीराबाद रोड (मंगल पांडे रोड) सुबह 5 बजे से आम यातायात के लिए बंद रहेगा। परामर्श में कहां गया है कि पूर्वी दिल्ली में मतगणना राष्ट्रमंडल खेल गांव, अक्षरधाम में होगी। यहां सुबह 5 बजे से क्षेत्र में कुछ यातायात पाबंदी रहेगी।

इसलिए क्षेत्र में सुचारू यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करने और निर्बाध यात्रा के  लिए, यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वह अपनी यात्रा की पहले से योजना बनाएं और वैकल्पिक मार्ग अपनाएं। इसमें कहा गया है कि सराय काले खां/ ‘एमजीएम’ की ओर से राष्ट्रीय राजमार्ग-24 की ओर आने वाले यात्री अक्षरधाम फ्लाईओवर की ओर जाएंगे और अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए पुस्ता रोड/आईटीओ/विकास मार्ग पहुंचेंगे।

परामर्श में कहा गया है कि आईटीओ/पुस्ता रोड की ओर से आने वाले यात्री अक्षरधाम मंदिर के सामने अक्षरधाम फ्लाईओवर तक आएंगे और दिल्ली की ओर अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर आएंगे।

संभव हो तो इन सड़कों से बचकर सहयोग करें और सुरक्षित यात्रा सुनिश्चित करने के लिए सार्वजनिक परिवहनों का अधिकतम उपयोग करें। 

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment