PM Modi in Kanpur : कानपुर में पीएम मोदी ने किया रोड शो, भीड़ ने बरसाए फूल, झलक पाने को आतुर दिखे लोग, लगे मोदी-मोदी के नारे

Last Updated 05 May 2024 07:03:40 AM IST

PM Modi Road Show Kanpur : हाथ में कमल का फूल और चेहरे पर मुस्कान लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सड़क के दोनों ओर खड़ी भीड़ को अपने चिरपरिचित अंदाज में सिर झुका कर हाथ हिलाते हुए अभिवादन किया तो लोगों ने भी ‘मोदी- मोदी’ के नारे लगाते हुए फूल बरसाकर अपने प्रिय नेता का स्वागत और अभिनन्दन किया।


कानपुर : शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो के दौरान जनता का अभिवादन स्वीकार करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, कानपुर से भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी और अकबरपुर से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले।

गुमटी गुरुद्वारे (Gumti Gurudwara)  में माथा टेकने के बाद मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) , कानपुर नगर से भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी (Ramesh Awasthi) और अकबरपुर से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले (Devendra Singh Bholeके साथ रथनुमा खुली गाड़ी से रोड शो शुरू किया जो कि कालपी रोड खोया मंडी के पास संपन्न हुआ।  

प्रधानमंत्री चकेरी एयरपोर्ट से गुमटी स्थित गुरुद्वारा पहुंचे वहां कमेटी व सिख समाज के प्रमुख लोगों ने मोदी का स्वागत किया और उन्हें सरोपा भेंट किया।

यहां प्रधानमंत्री ने माथा टेका। श्री मोदी ने सिख नेताओं से कुछ देर औपचारिक बात भी की।

रोड शो के दौरान मोदी व अन्य लोग हाथ में पार्टी का चुनाव चिह्न कमल लिये थे।

मोदी ने दोनों ओर सड़क व घरों के छज्जों और छतों में खड़े लोगों को सिर झुकाते हुए हाथ हिलाकर अभिवादन किया तो भीड़ ने भी ‘मोदी मोदी’ के नारे लगा कर उनका स्वागत किया।

आलम यह था कि जिधर भी मोदी की निगाहें जा रहीं थीं, लोगों का उत्साह व जोश चरम पर पहुंच जाता था।

घरों की छतों और सड़क के किनारे बनाये गये मंचों से मोदी पर पुष्प वष्रा की जा रही थी।

समय लाइव डेस्क
कानपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment