तेलंगाना सीएम ने लोगों को असुविधा से बचाने के लिए कदम उठाने के निर्देश दिए

Last Updated 16 Dec 2023 08:26:59 AM IST

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी ने शुक्रवार को पुलिस को उनके वाहनों के काफिले की आवाजाही के दौरान लोगों को असुविधा से बचाने के लिए कदम उठाने का निर्देश दिया।


उन्होंने आम लोगों को किसी भी परेशानी से बचाने के लिए मुख्यमंत्री के काफिले की आवाजाही के लिए मौजूदा नियमों में ढील देने को कहा है। सीएम ए. रेवंत रेड्डी ने पुलिस अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि उनके काफिले द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले मार्गों पर यातायात लंबे समय तक न रोका जाए।

सीएम ने कहा कि उनके काफिले में वाहनों की संख्या 15 से घटाकर 9 कर दी गई है और अधिकारियों से वैकल्पिक उपाय करने को कहा है ताकि यातायात रोकने की जरूरत न पड़े और ट्रैफिक जाम न हो।

रेवंत रेड्डी ने अधिकारियों से कहा कि उन्हें लोगों की समस्याओं को व्यक्तिगत रूप से जानने के लिए व्यापक दौरे करने होंगे। इसलिए, उनके द्वारा उपयोग किए जाने वाले मार्गों पर लोगों को परेशानी से बचाने के लिए उन्हें वैकल्पिक कदम उठाने चाहिए।

उन्होंने यह भी कहा कि वह लोगों की समस्याओं का समाधान किए बिना घर पर नहीं बैठ सकते। पिछले कुछ दिनों के दौरान वीआईपी गतिविधियों के कारण हैदराबाद में आम लोगों को असुविधा होने की खबरों के बीच मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों को यह निर्देश दिया।

जुबली हिल्स स्थित उनके आवास से राज्य सचिवालय, विधानसभा और राज्य की राजधानी के अन्य स्थानों तक मुख्यमंत्री के काफिले की आवाजाही को सुविधाजनक बनाने के लिए पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर यातायात रोक रही थी।

7 दिसंबर को पदभार संभालने वाले रेवंत रेड्डी अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठकें करने के लिए हर दिन सचिवालय का दौरा कर रहे हैं।

आईएएनएस
हैदराबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment