Chhattisgarh Polls 2023: छत्तीसगढ़ के पूर्व CM का दावा- BJP पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी

Last Updated 15 Nov 2023 03:48:22 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने दावा किया है भाजपा छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनायेंगी।


रमन सिंह (फाइल फोटो)

डॉ सिंह ने चुनाव प्रचार पर रवाना होने से पूर्व आज यहां प्रेस कान्फ्रेन्स में कहा कि पहले चरण की 20 सीटों पर हुए चुनाव में बदलाव का जो स्पष्ट संकेत मिला था उसमें तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है और राज्य में भाजपा के पक्ष में जो माहौल बना है,उससे साफ हैं कि भाजपा राज्य में सत्ता में वापसी करेंगी। सीटों के अनुमान के बारे में पूछे जाने पर उन्होने कहा कि सीटों की बात नही करते लेकिन भाजपा स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनायेंगी।

उन्होने भाजपा की महतारी वंदन योजना के काट के रूप में गृह लक्ष्मी योजना शुरू करने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस ने पिछले घोषणा पत्र में महिलाओं को पांच सौ रूपए प्रति माह देने का वादा किया लेकिन पांच वर्ष सरकार चलाई और एक रूपय़ा नही दिया,महिलाएं इसे भूली नही है।आंख में धूल झोंकने की कांग्रेस की इस योजना पर महिलाएं विश्वास नही करने वाली है। उन्होने कहा कि भाजपा और मोदी जी ने जो गारंटी दी है उसे अवश्य पूरा किया जायेंगा।

डॉ सिंह ने भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र में किए वादे दोहराते हुए कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर मंत्रि-परिषद की पहली बैठक में 18 लाख पक्के आवास निर्माण,धान की 3100 रूपए में खरीद करने,महतारी वंदन योजना के तहत महिलाओं को राशि मंजूर के निर्णय लिए जायेंगे। इसके साथ ही भ्रष्टाचार के मामलों की जांच करवाई जायेंगी और राज्य में पांच वर्षों से ठप पड़े अद्योसंरचना विकास के काम फिर तेजी से शुरू किए जायेंगे।
 

वार्ता
रायपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment