Jammu Kashmir Assembly Elections 2024: जम्मू कश्मीर में बोले मल्लिकार्जुन खरगे- जब तक PM मोदी को नहीं हटाएंगे, मैं जिंदा रहूंगा...

Last Updated 30 Sep 2024 10:42:04 AM IST

जम्मू-कश्मीर के तीसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन मल्लिकार्जुन खरगे ने जसरोट विधानसभा क्षेत्र में आयोजित रैली में प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला.


जम्मू-कश्मीर के जसरोटा में आयोजित एक रैली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की तबीयत खराब हो गई, लेकिन कुछ देर रुकने के बाद उन्होंने अपना भाषण जारी रखा और सत्तारूढ़ दल पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सत्ता से हटाने से पहले वह मरेंगे नहीं।

खरगे ने कांपती आवाज में कहा, ‘‘जब हमारी सरकार आएगी तो हम आतंकवाद को खत्म कर देंगे।’’ इसके बाद वह कुछ देर के लिए रुके, जिसके बाद मंच पर मौजूद उनके सहयोगी और अन्य लोग उनके पास आए और उन्हें कुर्सी पर बैठने में मदद की।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि चिकित्सकों की जांच के बाद उनकी सेहत में सुधार था।

रैली स्थल पर चिकित्सा सहायता मिलने के बाद खरगे ने कहा, “हम राज्य का दर्जा बहाल करने के लिए लड़ेंगे। कुछ भी हो, हम इसे छोड़ने वाले नहीं हैं। मैं 83 साल का हो गया हूं, मैं इतनी जल्दी मरने वाला नहीं हूं। जब तक (प्रधानमंत्री नरेन्द्र) मोदी को सत्ता से नहीं हटाएंगे तब तक मैं जिंदा ही रहूंगा। आपकी बात सुनूंगा। आपके लिए लड़ूंगा।”

इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बाद में कांग्रेस अध्यक्ष से बात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

कांग्रेस अध्यक्ष के बेटे प्रियंक खरगे ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, “कांग्रेस अध्यक्ष खरगे को जम्मू-कश्मीर के जसरोटा में एक जनसभा को संबोधित करते समय थोड़ी अस्वस्थता महसूस हुई।”

उन्होंने कहा, “उनकी मेडिकल टीम ने उनकी जांच की है और रक्तचाप कुछ कम होने के अलावा, उनकी हालत ठीक है। सभी की चिंता के लिए मैं बहुत आभारी हूं। उनका संकल्प और लोगों की शुभकामनाएं उन्हें मज़बूती से आगे बढ़ने में मदद कर रही हैं।”

कांग्रेस महासचिव गुलाम अहमद मीर ने ‘पीटीआई-’ को बताया, “वह (खरगे) जसरोटा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी उन्हें बेचैनी महसूस हुई और चक्कर आने लगा। उनके सहयोगियों ने उन्हें कुर्सी पर बैठने में मदद की।”

आईएएनएस
जसरोटा (जम्मू-कश्मीर)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment