भाजपा ने मांगा कर्नाटक सीएम सिद्दारमैया का इस्तीफा, कहा- कोतवाल को डांट रहा है चोर

Last Updated 19 Aug 2024 03:20:07 PM IST

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा ने सोमवार को बेंगलुरु में गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने सिद्दारमैया और कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


भाजपा नेता सदानंद गौड़ा ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर हमला बोला। उन्होंने कहा, “राज्यपाल ने कर्नाटक के सीएम के खिलाफ जांच का आदेश दिया है, लेकिन वे खुद को सत्य हरिश्चंद्र बताने में लगे हुए हैं।एमयूडीए घोटाले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, क्योंकि सत्ता उनके पास है और निश्चित रूप से जांच अधिकारियों के लिए इस मामले की जांच करना एक मुश्किल काम होगा।”

भाजपा सांसद पी.सी. मोहन ने सिद्दारमैया से इस्तीफे की मांग की। उन्होंने कहा, “कांग्रेस का मतलब ही है भ्रष्टाचार। सिद्दारमैया एक भ्रष्ट मुख्यमंत्री हैं और वह ही राज्य के वित्त मंत्री भी हैं। उनके द्वारा इतना सारा धन कई बेनामी अकाउंट में ट्रांसफर किया गया है। उन्हें तुरंत ही अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। राज्यपाल ने जांच का आदेश देकर सही काम किया है। उन्होंने कर्नाटक के लोगों को न्याय देने का काम किया है।”

उन्होंने सीएम सिद्दारमैया द्वारा राज्यपाल के आदेश को कोर्ट में चुनौती देने के फैसले पर कहा, “कांग्रेस के लिए भ्रष्टाचार ही सबकुछ है। कांग्रेस और उनके कैबिनेट मंत्री भी सिद्दारमैया का समर्थन कर रहे हैं। यहां एक भ्रष्ट मुख्यमंत्री है और एक भ्रष्ट कैबिनेट है। मैं कांग्रेसियों से पूछना चाहता हूं कि जब वे चार-पांच साल विपक्ष में थे तो क्या कर रहे थे। हम अब विपक्ष में हैं और पिछले कुछ समय में जो घोटाले सामने आए हैं, जिसे हम जनता के सामने ला रहे हैं।”

भाजपा नेता सीटी रवि ने सिद्दारमैया सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा, “चोर उल्टा कोतवाल को डांट रहा है। कांग्रेसियों ने चोरी की है, लेकिन वह गवर्नर पर सवाल उठा रहे हैं। सीएम सिद्दारमैया को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए। जिसने गलत किया है, उसे सजा मिलनी चाहिए।”
 

 

आईएएनएस
बेंगलुरु


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment