रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मना रहे 73वां जन्मदिन, पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समेत दिग्गजों ने दी बधाई

Last Updated 10 Jul 2024 12:56:06 PM IST

रक्षा मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह बुधवार को अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं।


राजनाथ सिंह के 73वें जन्मदिन पर पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें बधाई दी है।

पीएम मोदी ने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘राजनाथ सिंह को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं। एक मूल्यवान कैबिनेट सहयोगी, वे एक ऐसे नेता हैं जो अपनी बुद्धिमत्ता के लिए व्यापक रूप से सम्मानित हैं। वे कड़ी मेहनत और सेवा के प्रति प्रतिबद्धता के आधार पर सार्वजनिक जीवन में आगे बढ़े हैं। वे भारत के रक्षा तंत्र को मजबूत करने और हमारे देश को इस क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनाने में सबसे आगे हैं। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।’’



वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी राजनाथ सिंह को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि रक्षा मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। भाजपा के संगठन को मजबूत बनाने और पीएम मोदी के नेतृत्व में देश की सुरक्षा व सेना को सशक्त करने में आपकी भूमिका उल्लेखनीय है। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की प्रार्थना करता हूं।



उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजनाथ सिंह को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि जनप्रिय राजनेता व बीजेपी परिवार के वरिष्ठ सदस्य रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के जन्मदिन पर उन्हें हार्दिक बधाई। प्रभु श्री राम की कृपा से आपको उत्तम स्वास्थ्य, सुदीर्घ एवं सुयशपूर्ण जीवन की प्राप्ति हो, यही प्रार्थना है।

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, गजेंद्र सिंह शेखावत समेत बीजेपी के कई नेताओं ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment