सीडीएस हेलिकॉप्टर दुर्घटना : लांस नायक साईं तेजा का पार्थिव शरीर उनके गृहनगर भेजा

Last Updated 12 Dec 2021 02:52:58 PM IST

लांस नायक बी. साई तेजा के पार्थिव शरीर को रविवार को उनके गृहनगर मदनपल्ली भेज दिया गया, जहां पार्थिव शरीर को परिवार के सदस्यों को सौंप दिया जाएगा। भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के अधिकारियों ने बेंगलुरु के येलहंका एयर बेस पर युवा सैनिक के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी। बाद में उन्हें ओल्ड एयरपोर्ट रोड स्थित कमांड अस्पताल ले जाया गया।


सीडीएस हेलिकॉप्टर दुर्घटना : लांस नायक साईं तेजा का पार्थिव

पार्थिव शरीर को एक विशेष एम्बुलेंस में आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में उनके गृह नगर मदनपल्ली ले जाया जाएगा। चित्तूर रवाना होने से पहले सेना के अधिकारियों ने भी पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी।

साईं तेजा के परिवार में उनकी पत्नी स्यामाला, दो बच्चे - बेटा मोक्षगना (5) और बेटी दर्शिनी (2) और उनके माता-पिता हैं। वह 2012 में गुंटूर में एक भर्ती अभियान के माध्यम से सेना में शामिल हुए थे। उन्हें दिवंगत चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत के व्यक्तिगत सुरक्षा अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया था। तमिलनाडु में आईएएफ के हेलीकॉप्टर दुर्घटना में जनरल रावत सहित 12 अन्य की मौत हो गई। छह जवानों के पार्थिव शरीर को निकटतम हवाई अड्डों पर उनके मूल स्थानों के लिए रवाना कर दिया गया है।

तेजा भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर में सवार 13 लोगों में से एक थे। हेलिकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से कुछ घंटे पहले, तेजा ने नई दिल्ली से पत्नी स्यामाला को एक वीडियो कॉल किया। उसने अपनी पत्नी से कहा था कि वह सीडीएस जनरल रावत के साथ तमिलनाडु जा रहे हैं और उन्होंने अपनी पत्नी से वादा किया था कि वह शाम तक फोन करेंगे।

आईएएनएस
बेंगलुरू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment