यूथ कांग्रेस ने किया एक निजी न्यूज चैनल के बाहर विरोध प्रदर्शन

Last Updated 29 Sep 2021 08:53:15 PM IST

एक टीवी चैनल द्वारा लाइव टीवी डिबेट पर राहुल गांधी के खिलाफ अपशब्द इस्तेमाल किये जाने को लेकर यूथ कांग्रेस ने उसके खिलाफ बुधवार को विरोध प्रदर्शन किया।


यूथ कांग्रेस ने किया एक निजी न्यूज चैनल के बाहर विरोध प्रदर्शन

इस मसले पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, क्या ये कठपुतली बनकर सरकार के एजेंडे को चलाने का काम कर रहे हैं। ये पहली बार नहीं है जब देश में ये हालात बन गए हैं। लंबे समय से कुछ मीडिया संस्थान विपक्ष के खिलाफ इस तरह का रवैया अपनाये हुए हैं, जोकि स्वस्थ लोकतंत्र की निशानी नहीं है। मुझे लगता है देश के चौथे स्तम्भ को एक बार स्वत: समीक्षा करने की जरूरत है कि वो क्या कर रहे हैं।

टीवी एंकर मंगलवार को पंजाब मसले पर डिबेट कर रही थीं।

गौरतलब है कि टीवी एंकर ने अपने बयान के लिए ट्विटर पर माफी भी मांग ली है। उन्होंने ने अपनी सफाई में कहा है कि गलती से उनके मुंह से राहुल गांधी के लिए आपत्तिजनक शब्द निकल गए थे। उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था।



हालांकि इस माफी के बाद भी सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर एंकर का ये बयान और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी जमकर वायरल हुई।

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने एंकर को बीजेपी की पत्रकार करार दे दिया तो वहीं कुछ ने सावरकर गैंग और माफीनामा गैंग की पत्रकार करार दिया।

जिसके बाद यूथ कांग्रेस ने भी इसे आड़े हाथों लेते हुए इसके खिलाफ हल्ला-बोल दिया और बुधवार नोएडा स्थित टीवी चैनल के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment