कैप्टन दिल्ली दौरे पर, हरीश रावत से साधा संपर्क

Last Updated 29 Sep 2021 02:50:37 PM IST

वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह बुधवार को दूसरे दिन भी दिल्ली में रुके हुए हैं। सूत्रों के अनुसार इस बीच उन्होंने पंजाब प्रभारी हरीश रावत से सम्पर्क साधा है।


वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

कैप्टन अमरिंदर सिंह के सलाहकार रवीन ठुकराल के अनुसार ये उनका निजी दौरा है। इस दौरान उनकी कोई बैठक प्रस्तावित नहीं है। केवल अपने दोस्तों से ही मुलाकात करेंगे।

हालांकि कपूरथला हाऊस के कर्मचारियों के मुताबिक देर रात कैप्टन दिल्ली के कपूरथला हाऊस पहुंचे थे। जैसा की कैप्टन के दिल्ली पहुंचने पर पूर्व सीएम की तरफ से कहा गया था कि वो दिल्ली में पंजाब के मुख्यमंत्री का निवास कपूरथला हाऊस को चरणजीत सिंह चन्नी के लिए खाली करेंगे।

वहीं दूसरी ओर, कैप्टन के दिल्ली दौरे को लेकर सियासी चर्चाएं भी जारी हैं। इससे पहले कैप्टन के मीडिया सलाहकार रहे रवीन ठुकराल ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि कैप्टन की यह निजी यात्रा है। वह इस दौरान दिल्ली में अपने कुछ दोस्तों से ही मिलेंगे।



वहीं दूसरी ओर जानकारी सामने आ रही है कि हरीश रावत और कैप्टन सम्पर्क में हैं। बातचीत के बाद, हरीश रावत देर शाम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं।

इस्तीफे के बाद कैप्टन ने सिद्धू के साथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी पर भी तीखा हमला बोला था। उन्होंने किसी भी कीमत पर सिद्धू को चुनाव न जीतने देने की घोषणा भी कर रखी है। फिलहाल बदले हुए समीकरण में कैप्टन की क्या भूमिका होती है ये देखना होगा।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment