ISI ने LOC पर भेजे 150 तालिबान आतंकी!

Last Updated 06 Sep 2021 03:01:49 AM IST

पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई ने एक तरफ जहां पंजशीर से चल रही लड़ाई में तालिबान के समर्थन में अपनी स्नाइपर सेना भेजी है वहीं दूसरी ओर भारत के खिलाफ तालिबान आतंकी को हमले के लिए भारत भेजने की जुगाड़ में लगा है। तालिबान को लेकर जो आशंका जताई जा रही थी, वह सच साबित होती नजर आ रही है।


ISI ने LOC पर भेजे 150 तालिबान आतंकी!

आईएसआई तालिबान आतंकियों को कश्मीर भेजने की फिराक में है। घुसपैठ के इरादे से करीब 150 तालिबान आतंकियों को एलओसी पर लाया गया है।

खुफिया विभाग ने दो दिन पहले किए इंटरसेप्ट के बाद सरकार को रिपोर्ट दी है। खुफिया एजेंसी ने कहा है कि अफगानिस्तान में तालिबान हुकूमत से पाकिस्तान बेहद उत्साहित है। आईएसआई ने भारत के खिलाफ फिर से साजिश रचना शुरू कर दिया है। 140 से 150 आतंकियों को एलओसी के पास देखा गया है।

खुफिया विभाग ने अपनी रिपोर्ट में सरकार को आगाह किया है कि आने वाले दिनों में आतंकी बड़े पैमाने पर घुसपैठ कर आतंकी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। खुफिया रिपोर्ट के अनुसार 140-150 तालिबान आतंकवादियों के गिरोह को रावलाकोट से पुंछ के सामने कहूटा के पास लाया गया है। सभी आतंकियों के तालिबान के साथ लड़ने गए पाक पोषित अफगान मूल के होने की खबर है। इस जानकारी के बाद भारतीय सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं।

कश्मीर में घुसपैठ के इरादे से आतंकियों को सिविल बसों से एलओसी तक लाया गया है। सभी जैश-ए-मोहम्मद में शामिल होकर कश्मीर में दाखिल होने का प्रयास कर सकते हैं। अफगानिस्तान पर तालिबान कब्जे के बाद से ही यह आशंका जताई जा रही है कि पाकिस्तान तालिबान के सहारे भारत विरोधी साजिशों को अंजाम दे सकता है।
 

एसएनबी
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment