स्वास्थ्य प्रणाली चरमरा गई है, घटिया राजनीति मत करो : राज ठाकरे

Last Updated 22 Apr 2021 07:29:54 PM IST

भारत में चल रही कोरोना महामारी के कारण हालातों को देखते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा कि स्वास्थ्य सेवा प्रणाली ध्वस्त हो गई है और यह समय घटिया राजनीति नहीं करना चाहिए है।


स्वास्थ्य प्रणाली चरमरा गई है, घटिया राजनीति मत करो : राज ठाकरे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कड़े शब्दों में पत्र में राज ठाकरे ने कहा कि उन्हें यह जानकर बहुत झटका लगा है कि केंद्र अब कोविड-19 के इलाज में इस्तेमाल की जाने वाली एक प्रमुख दवा, रेमडेसिविर इंजेक्शन की खरीद और वितरण को नियंत्रित करने की योजना बना रहा है।

राज ठाकरे ने आगे कहा, "मैं यह समझने में विफल हूं कि केंद्र सरकार ने रेमडेसिविर की खरीद और वितरण को नियंत्रित करने का फैसला क्यों किया है। यह राज्य सरकार की मशीनरी है। स्वास्थ्य विभाग, स्थानीय संस्थान जैसे नगर निगम और कर्मचारी सभी स्तरों पर जो इस संकट में सबसे आगे हैं।"

एमएनएस नेता ने पीएम से मांग की कि केंद्र सरकार को रेमडेसिविर की खरीद और वितरण को कैसे नियंत्रित करना चाहिए।



देश भर में देखे जा रहे कोविड-19 के भयावह दृश्य का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि मृत्यु दर दिल दहला देने वाली है, गुजरात और अन्य राज्यों में शवों का इंतजार कर रहे लोगों की कतारों की तस्वीरें बहुत परेशान करने वाली हैं।

राज ठाकरे, जो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई हैं, उन्होंने कहा, स्थिति बहुत गंभीर और भयानक है। यह घटिया राजनीति करने का समय नहीं है। हमारी स्वास्थ्य प्रणाली ध्वस्त हो गई है। हमें एकजुट होकर स्थिति का सामना करना चाहिए।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment