PM मोदी की मौजूदगी में देर रात तक चली बैठक, बंगाल के आखिरी चरणों के उम्मीदवारों के नाम फाइनल

Last Updated 18 Mar 2021 10:12:57 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में बुधवार को भाजपा मुख्यालय पर केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पश्चिम बंगाल के उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगी। आखिरी चार चरणों के उम्मीदवारों के नाम पार्टी ने फाइनल कर लिए हैं।


इससे पूर्व पार्टी चार चरणों के उम्मीदवारों के नाम पहले ही तय कर चुकी है। बंगाल में कुल आठ चरणों में चुनाव हो रहे हैं। उम्मीदवारों की लिस्ट गुरुवार और शुक्रवार तक घोषित हो सकती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, संगठन महामंत्री बीएल संतोष आदि प्रमुख नेताओं की मौजूदगी में रात साढ़े आठ बजे से केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई। जिसमें आखिरी चार चरणों के उम्मीदवारों के नामों पर विचार हुआ। रात 11:45 तक बैठक चली।

केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल पश्चिम बंगाल के नेताओं ने मीडिया को बताया कि बचे हुए चरणों के उम्मीदवारों के नाम तय हो गए हैं। अगले एक या दो दिन में लिस्ट जारी हो जाएगी। इससे पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर बंगाल कोर कमेटी की मीटिंग में भी संभावित उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा हुई थी।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment