नहीं हो पाई खट्टर की महापंचायत

Last Updated 11 Jan 2021 02:13:58 AM IST

कैमला में रविवार को हरियाणा सरकार की किसान महापंचायत को आंदोलनकारी किसानों के गुस्से का प्रकोप झेलना पड़ा। प्रदर्शनकारी किसानों ने महापंचायत के कार्यक्रम स्थल पर तोड़फोड़ की जहां मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर लोगों को केंद्र के तीन कृषि कानूनों के फायदे बताने वाले थे।


प्रदर्शनकारी किसानों ने हेलीपैड और कार्यक्रम स्थल पर तोड़फोड़ की

इससे पहले पुलिस ने कैमला गांव की ओर किसानों के मार्च को रोकने लिए उन पर पानी की बौछारें कीं और आंसू गैस के गोले भी छोड़े। बहरहाल प्रदर्शनकारी कार्यक्रम स्थल तक पहुंच गए और किसान महापंचायत कार्यक्रम को बाधित किया।

सीएम का हेलिकॉप्टर अपनी जगह पर उतरे बिना ही वापस लौट गया। किसानों ने बसताड़ा टोल प्लाजा से कैमला गांव को कूच किया और पुलिस द्वारा बनाए गए कई बैरीकेडों को तोड़ कर हरियाणा सरकार के मनसूबों पर पानी फेरते हुए कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए। देखते ही देखते किसानों ने पहले हैली पैड को तोड़ा उसके बाद  कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर न केवल टेंट फाड़ डाले बल्कि वहां पर रखी कुर्सियों सहित हर साजो समान तोड़ डाला। पुलिस यहां केवल मूक दर्शक बनी रही। स्वयं एडीजीपी किसानों को रोकने के लिए उनके आगे पीछे लगे रहे लेकिन किसान किसी की सुनने को तैयार नहीं थे।

सहारा न्यूज ब्यूरो
करनाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment