आखिरी कीमोथेरेपी सेशंस ले रही हिना खान की आंखों पर बची सिर्फ एक पलक, तस्वीर शेयर कर लिखा- 'द लास्ट लीफ'

Last Updated 14 Oct 2024 11:44:07 AM IST

हिना खान दिलेर हैं और उनके हौसले भी बुलंद हैं। ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही एक्टर इन दिनों कीमोथेरेपी के ले रही हैं।


इस दौरान उनके शरीर में जो भी प्रत्यक्ष बदलाव दिख रहा है उसे बड़े अदब से सोशल प्लेटफॉर्म पर रख भी रही हैं। ताजा पोस्ट में उन्होंने ओ हेनरी की मशहूर कहानी द लास्ट लीफ को याद किया है!

हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी पलकों की क्लोजअप तस्वीर शेयर की। उन्होंने अपनी स्टोरीज सेक्शन में भी इस तस्वीर के साथ लिखा द लास्ट लीफ।

दरअसल, द लास्ट लीफ ओ हेनरी की अमर कृतियों में से एक है। इसमें बीमारी से जूझ रही लड़की की प्रेरणा एक हरा पत्ता होता है। हिना खान उसी पत्ते से अपनी पलकों की तुलना कर रही हैं।

कैप्शन में हिना ने लिखा: "जानना चाहती हूं कि मेरी प्रेरणा का वर्तमान स्रोत क्या है? ये मेरी शक्तिशाली और खूबसूरत ब्रिगेड का हिस्सा रही हैं और मेरी आंखों को सजाती थी। मेरी जेनेटिकली लंबी और खूबसूरत पलकें.."

फिर लिखा, "यह बहादुर, अकेली योद्धा मेरी आखिरी पलक ने मेरे साथ सब कुछ लड़ा है। मेरी कीमोथेरेपी के आखिरी चक्र के करीब यह अकेली पलक मेरी प्रेरणा है। हम यह सब देखेंगे

हां हम करेंगे इंशाअल्लाह।"

हिना ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी नकली पलकें नहीं लगाईं, लेकिन अब वह लगा रही हैं।

उन्होंने लिखा, एक दशक से नकली पलकें नहीं लगाईं, बल्कि लेकिन अब मैं अपने शूट के लिए इनका प्रयोग कर रही हूं, कोई नाआआआआ.. सब ठीक हो जाना है दुआ।"

हाल ही में हिना ने 37वें जन्मदिन पर अपने दोस्तों और प्रशंसकों से मिले दिल को छू लेने वाले भाव की एक झलक साझा की थी।

हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो के साथ एक लंबा नोट साझा किया था।

उसने लिखा: "क्या प्यारा आश्चर्य है... लगातार प्यार, धूमधाम और अटूट समर्थन के इतने साल हो गए हैं। मैं हर साल आपके समर्पण, आपके समर्थन, आपकी सच्ची प्रशंसा से अभिभूत हूं। आप हर बार खुद को बेहतर साबित करते हैं। हर अच्छे और बुरे समय में, हर कठिनाई में, हर चुनौती में.. आप सभी, मेरे हिनाहोलिक्स मेरी ताकत, मेरी छाया, मेरे अभिभावक की तरह रहे हैं.. मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं.. चाहे कुछ भी हो.. और आपने इसे बार-बार साबित किया है और यहाँ तक कि मेरे जीवन के ऐसे महत्वपूर्ण दौर में भी।"

उन्होंने आगे लिखा, "कृपया जान लें कि हर एक प्रयास को देखा जाता है, संजोया जाता है और सराहा जाता है.. फूलों से लेकर, व्यक्तिगत रूप से लिखे गए पत्रों, जन्मदिन कार्ड, केक, उपहार और सजावट से लेकर दिल से भेजे गए संदेशों के समुद्र तक जो मुझे प्रोत्साहित करते हैं, मेरा आत्मविश्वास बढ़ाते हैं, मेरे प्रयासों को स्वीकार करते हैं और पहचानते हैं। यह सब सिर्फ़ शुद्ध खुशी है.. अमूल्य।"

आखिरी शब्दों में लोगों के प्रति आभार झलका। उन्होंने लिखा, "इतना प्यार पाकर धन्य हो गई। मेरे प्रशंसकों को सभी प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाओं (दिल वाले इमोजी के साथ) DUA के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद"।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment