ब्रेकअप की खबरों के बीच अर्जुन कपूर के बर्थडे पार्टी पर नहीं पहुंची मलाइका अरोड़ा, शेयर किया क्रिप्टिक मैसेज

Last Updated 26 Jun 2024 03:48:45 PM IST

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।


इस बर्थडे पर फैंस बधाई के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा संग ब्रेकअप के सवाल भी पूछ रहे हैं। वो इसलिए क्योंकि अभी तक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर उनके लिए कोई बर्थडे पोस्ट शेयर नहीं किया है।

इसके बजाय मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक मैसेज शेयर किया है, जिसमें उन्होंने भरोसे की बात की है।

पोस्ट में उन्होंने लिखा, ''मुझे ऐसे लोग पसंद हैं, जिन पर मैं पीठ पीछे और आंख बंद करके भरोसा कर सकूं।''



बीती रात, अर्जुन ने बर्थडे पार्टी रखी। इसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे। जान्हवी कपूर, शनाया कपूर, वरुण धवन, नताशा दलाल और मोहित मारवाह उनके घर पर देखे गए। लेकिन हमेशा उनके बर्थडे को लेकर सुपर एक्साइटेड रहने वाली मलाइका नजर नहीं आई, जिसके चलते दोनों के ब्रेकअप की खबरों को फिर हवा मिल गई।

कुछ समय से दोनों के ब्रेकअप की अफवाह जोरों पर है।

बता दें कि 2019 में, मलाइका ने अर्जुन कपूर के बर्थडे पर इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। इस पोस्ट में उन्होंने अर्जुन के साथ हॉलीडे की खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आए। इसके बाद दोनों अक्सर एक-दूसरे के लिए कई पोस्ट शेयर करते रहे।

मलाइका अरोड़ा की पहली शादी अरबाज खान से हुई थी, लेकिन 2017 में दोनों अलग हो गए। उनका एक बेटा अरहान खान भी है। वहीं अर्जुन कपूर का नाम अर्पिता खान, परिणीति चोपड़ा और कुशा कपिला के साथ जुड़ चुका है।

अर्जुन जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे।

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्टर का एक नया लुक शेयर किया। पोस्टर में, अर्जुन के चेहरे पर खून लगा हुआ है। वह अपने हाथ में दरांती पकड़े हुए हैं।

रोहित ने पोस्टर के कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक अर्जुन कपूर"।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment