Bigg Boss OTT 3 : अनिल कपूर के शो में ये कंटेस्टेंट मचाएंगे धमाल, देखें कंफर्म लिस्ट

Last Updated 21 Jun 2024 03:20:43 PM IST

'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रीमियर आज रात यानी 21 जून को जियो सिनेमा ऐप पर स्ट्रीम होने वाला है।यह शो रोजाना रात 9 बजे स्ट्रीम होगा।


इस बार शो को सलमान खान नहीं, बल्कि अनिल कपूर होस्ट करेंगे।  

शो में कंटेस्टेंट्स के तौर पर कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आए, इनमें से एक नाम है बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी का।

रणवीर शौरी 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आएंगे।

न्यूज एजेंसी के एक करीबी सूत्र ने बताया कि जिस तरह पिछले साल फिल्म मेकर-एक्ट्रेस पूजा भट्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो में सबसे बड़े नामों में से एक थी, उसी तरह इस सीजन में रणवीर शौरी हैं।

रणवीर को 'एक छोटी सी लव स्टोरी', 'जिस्म', 'लक्ष्य' 'खोसला का घोसला', 'ट्रैफिक सिग्नल', 'मिथ्या' और 'भेजा फ्राई' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। वह 'एक्सीडेंट ऑर कन्स्पिरसी : गोधरा' और 'सनफ्लॉवर सीजन 2' में भी नजर आए। उन्हें अब से पहले सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में देखा गया था।

इनके अलावा, शो में वायरल 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित भी नजर आएंगी जो कुछ ही दिनों में अपने वड़ा पाव के जरिए सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं। वहीं अब शो में एंट्री लेने वाली पहली कंफर्म कंटेस्टेंट भी बन चुकी हैं। इसके अलावा चेष्टा भगत और टेम्पटेशन आइलैंड में नजर आने वाले निखिल मेहता, टीवी एक्ट्रेस सना सुल्तान और कंटेंट क्रिएटर विशाल पांडे कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई देंगे।

कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि एक्ट्रेस सना मकबूल और पत्रकार दीपक चौरसिया भी शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं।

रियलिटी शो का डिजिटल वर्जन का प्रीमियर पहली बार अगस्त 2021 में हुआ था, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया था। 2023 में, सलमान ने पहली बार ओटीटी वर्जन को होस्ट किया।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment